मार्च में जून वाली गर्मी, प्यासा तड़पने को मजबूर आधा मोकामा।

मार्च में जून वाली गर्मी, प्यासा तड़पने को मजबूर आधा मोकामा।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार में मौसम गर्म होता जा रहा है।राजधानी पटना में तापमान सामान्य से पांच डिग्री ज्यादा 38.2 दर्ज किया गया। मोकामा का तापमान भी लगातार चढ़ रहा है।मोकामा का न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ज्यादा 21.8 दर्ज किया गया।बिहार में बक्सर सबसे ज्यादा गर्म रहा जँहा तापमान 39.7 दर्ज किया गया।(Water Crisis In Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Water Crisis In Mokama
विज्ञापन

ज्यों ज्यों तापमान चढ़ रहा है पानी की समस्या से आम आदमी प्रभावित होने लगा है। (Mokama Online)

ज्यों ज्यों तापमान चढ़ रहा है पानी की समस्या से आम आदमी प्रभावित होने लगा है। आधा मोकामा जल संकट झेल रहा है।मोकामा का वार्ड नं 14,15,16 में पिछले कई हफ्तों से पानी की समस्या हो रही है।लोग सपने स्थानीय पार्षदों से गुहार लगा लगा कर थक चुके हैं।मोकामा जो कि C ग्रेड शहर है और पानी की समस्या इतनी आम हो गई है कि लोग प्रदूषित कुएँ का पानी पीने को मजबूर हैं। चापा नल का बदबूदार पानी जानवरों के पीने लायक भी नहीं है मगर मजबूर प्यासी जनता उसे ही उबाल कर पी रही है।(Water Crisis In Mokama)

Water Crisis In Mokama
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

वार्ड नं 15 पिछले 5 सालों से पानी का संकट झेल रहा है। (Mokama Online)

वार्ड नं 15 पिछले 5 सालों से पानी का संकट झेल रहा है। स्थानीय जनप्रतिनिधि एक बार भी इस जल संकट पर आवाज़ नही उठाते।नीतीश कुमार सरकार के साथ निश्चय में से एक हर घर नल का जल मोकामा में सुनहरे सपने की तरह है।अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों द्वारा इसे कागजों पर एकदम दुरुस्त दिखाया जाता है और जनता प्यास से बिलबिला रही है।(Water Crisis In Mokama)

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Water Crisis In Mokama
विज्ञापन
Water Crisis In Mokama
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!