बेटे के माथे पर पिस्तौल सटाकर माँ से किया दुष्कर्म, कर दिया वीडियो वायरल

बेटे के माथे पर पिस्तौल सटाकर माँ से किया दुष्कर्म, कर दिया वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर। मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना मुजफ्फरपुर में सामने आई है। यहां कुछ मनचलों ने एक महिला के घर में घुसकर उसके छह महीने के दुधमुंहे बच्चे के सिर पर पिस्तौल तान दिया और महिला का यौन उत्पीड़न किया। इतना ही नहीं उनलोगों ने महिला का वीडियो भी बनाया और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घटना के कुछ दिन बाद आरोपियों ने फिर से महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन जब महिला ने विरोध किया तब उसका वीडियो वायरल कर दिया।

महिला ने इसकी शिकायत करजा थाना में दर्ज कराई है। एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने पीड़िता से घटना के संबंध में जानकारी ली। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए मामले को महिला थाना भेजा जा रहा है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

महिला के अनुसार 12 अगस्त को उसके पड़ोस के चुनचुन कुमार, लालबाबू कुमार, शिवा कुमार, रामकुमार और  साजन कुमार रात में चहारदीवारी फांद घर में घुसे। उन्होंने उसके दुधमुंहे बच्चे के माथे पर पिस्तौल सटाकर बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर महिला का यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने धमकी दी कि अगर महिला ने इस बारे में किसी को बताया तो उसके पति और परिजनों को वे लोग मार देंगे।

इस बीच 22 अगस्त को एक बार फिर वे लोग आ धमके। महिला ने इस बार विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और वीडियो वायरल कर दिया। बाद में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।