मोकामा के विकास कुमार की गोली मारकर हत्या

बिहार के नालंदा से बड़ी वारदात सामने आई है। बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव में शुक्रवार की रात शादी समारोह के दौरान हर्ष फायारिंग में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा गांव निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है।

बिहार में हर्ष फायरिंग से जान जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब नालंदा से बड़ी वारदात सामने आई है। बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव में शुक्रवार की रात शादी समारोह के दौरान हर्ष फायारिंग में एक युवक को गोली लग गई। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने सुनियोजित साजिश के तहत युवक को गोली मारी। मृतक की पहचान मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा गांव निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव में शुक्रवार रात को शादी समारोह आयोजित था। इस दौरान मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा गांव निवासी विकास कुमार अपने ननिहाल दिनकर सिंह के घर आया हुआ था। शादी के जश्न के दौरान विकास को गोली मार दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित घटनास्थल से फरार हो गए। 

वारदात के बाद कुछ लोग पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत हुई है। बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मामला हत्या का है या हर्ष फायरिंग में जान गई है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। इधर, युवक की मौत से जिस घर में जश्न का माहौल था वहां मातम पसर गया है। मृतक के स्वजनों का सूचना मिलने पर रो-रोकर बुरा हाल है। 

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।