विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा का मोकामा में अभिनंदन

विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा का मोकामा में अभिनंदन
मोकामा। विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के रविवार को मोकामा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद वे पहली बार अपने गृह क्षेत्र मोकामा आये थे। मोकामा विधानसभा के रैली गांव से ही विजय सिन्हा के स्वागत में समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा।

रैली, पण्डारख, कन्हाईपुर, मोर, शिवनार सहित मोकामा नगर परिषद क्षेत्र एवं मोकामा पूर्वी भाग में कई जगहों पर विजय सिन्हा का फूल माला से स्वागत किया गया और ढोल नगाड़ों से स्वागत जुलूस सजा।

विजय सिन्हा ने मोकामा में तेराहा स्थित शहीद सुनील सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दी। इसके पूर्व परशुराम स्थान मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की जबकि मोर के भगवती स्थान में भी उन्होंने देवी का आशीर्वाद लिया।

मोकामा ऑनलाइन से बात करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि वे मोकामा के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और यहां की समस्याओं और जरूरतों से भलीभांति अवगत हैं। लखीसराय के विधायक विजय सिन्हा का पैतृक गांव मोकामा के बादपुर में हैं। उनके बादपुर पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। गांव के लोगों ने कहा कि विजय सिन्हा का स्पीकर बनना पूरे मोकामा-लखीसराय क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है। बादपुर में चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

हाथीदह, महेन्द्रपुर, मरांची, शेरपुर, बादपुर आदि गांवों में सैंकड़ो लोगों ने विजय सिन्हा को विधानसभा अध्यक्ष बनने की बधाई दी। मोकामा में कई जगहों पर तोरण द्वार बनाकर उन्हें बधाई दी गई।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!