मोकामा में आज फिर कई जगह पर लगेगा टीका।Vaccination Center In Mokama

मोकामा में आज फिर कई जगह पर लगेंगे टीकाकरण केंद्र।।

बिहार ।पटना ।मोकामा। (Vaccination Center In Mokama)बिहार शत-प्रतिशत टीकाकरण लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। मोकामा भी इसमें साथ साथ बढ़ रहा है। बाढ अनुमंडल में अब तक 64 % से ज्यादा लोगों ने कोरोना का टीका लगवा लिया है। कल 6 सितंबर को मोकामा में विशेष टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया था जिसके तहत मोकामा के श्री कृष्ण मारवाड़ी उच्च विद्यालय, बड़ी दुर्गा स्थान वार्ड नंबर 16, सामुदायिक भवन वार्ड नंबर 25 ,ट्रेनिंग स्कूल सिसौनी में विशेष वेक्सीनेसन सेंटर बनाया गया था।

बिहार में लगभग 12 घंटे में 16 लाख से ज्यादा लोगों ने कोरोना का टीका लिया।

कल के हुए इस विशेष वैक्सीनेशन सेंटर के मदद से कल पूरे बिहार में लगभग 12 घंटे में 16 लाख से ज्यादा लोगों ने कोरोना का टीका लिया।

ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका दिलाया जा सके और इस महामारी से बचा जा सके ।

कोरोना महामारी की तीसरी लहर के आने की संभावना के बीच बिहार सरकार के द्वारा लगातार कोरोना टीकाकरण केंद्र लगाए जा रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका दिलाया जा सके और इस महामारी से बचा जा सके(Vaccination Center In Mokama) ।

श्रीकृष्ण मारवाड़ी उछ विद्यालय,चिंतामणि चक,ट्रेनिग स्कुल सिसौनी में लगेंगे टीकाकरण केंद्र ।

मोकामा में आज भी कई जगहों पर टीकाकरण केंद्र बनाया गया है जहां आज सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक टीका लिया जा सकता है। मोकामा के श्री कृष्ण मारवाड़ी उच्च विद्यालय के अलावा वार्ड न.21 चिंतामणिचक और वार्ड न.27 ट्रेनिंग स्कूल सिसौनी में भी वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है।
अगर आपने अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगाया है आपके कोई रिश्तेदार या मित्र ने अभी तक टीका लगाने से बचे हुए हैं तो आप आज जरूर कोरोना टीकाकरण सेंटर पर आए और कोरोना से बचने के लिए टीका लगाएं।(Vaccination Center In Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।