अनोखी प्रेम कहानी : हीरा व्यवसायी की बेटी को फेसबुक पर प्यार और फिर कर दिया कमाल

अनोखी प्रेम कहानी : हीरा व्यवसायी की बेटी को फेसबुक पर प्यार और फिर कर दिया कमाल

पटना। गुजरात के एक हीरा व्यवसाई की बेटी को हुआ पटना के एक विकलांग युवक से फेसबुक के जरिए प्यार। हीरा व्यवसाई की बेटी अपने घर से हुई फरार ।
तीन दिनों बाद शादी कर पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर से प्रेमी विकलांग युवक के साथ ली गई हिरासत में हीरा व्यवसाई की बेटी की खोजबीन में पटना पहुंची हुई थी। गुजरात पुलिस की टीम वही आपको बता दे कि तान्या गुजरात के अंकलेश्वर की रहने वाली है और किसी दोस्त के माध्यम से फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती पटना के दोनों पैर से असक्षम (विकलांग) अमित शंकर जमुआर नामक युवक से हो गई और इस बात की जानकारी आकाश ने तान्या को भी दे दी थी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

पिछले 27 अगस्त को तान्या गुजरात से भागकर पटना पहुंची और 30 अगस्त की रात को पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के एक मंदिर में अपने विकलांग प्रेमी से शादी कर ली। शादी के बाद प्रेमी जोड़ा जैसे ही मौके पर मौजूद लड़का पक्ष के परिजनों से आशीर्वाद लेते उससे पहले मौके पर पहुंची गुजरात पुलिस और पटना पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़ें को हिरासत में ले लिया प्रेमी जोड़े को हिरासत में लेने के बाद कदमकुंआ थाने पहुंची।

गुजरात पुलिस को इस पूरे केस को सुपुर्द करने की कवायद शुरू कर दी वहीं मंदिर में चल रहे शादी के दौरान मौके पर अपने पिता के साथ गुजरात पुलिस के साथ बिहार पुलिस को देख तान्या ने जमकर ड्रामा किया।

अपने प्रेमी और अपने ससुराल के साथ रहने की बातें कहती नजर आई वही तान्या के पिता जो गुजरात में हीरे का कारोबार करते हैं उनका कहना है कि उनकी बेटी तान्या अभी नाबालिक है और (दिव्यांग) अमित शंकर ने इसे बहला-फुसलाकर अपने में झांसे में लेकर बिहार बुलाकर शादी कर ली है।

फिलहाल पटना के कदम कुआं थाने मे इस पूरे ऑपरेशन के साथ रही गुजरात पुलिस की टीम पटना से बरामद हुए तान्या को गुजरात ले जाने की न्यायिक प्रक्रिया देर रात तक करते नजर आए।।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।