Trauma centre को शुरू करने की मांग को लेकर बाजार रहा बंद,आमरण अनशन पर बैठे समाजसेवक।

Trauma centre को शुरू करने की मांग को लेकर बाजार रहा बंद

बिहार ।पटना। बिक्रम। विक्रम नगर पंचायत अवस्थित असपुरा में बने ट्रामा सेंटर (Trauma centre)को खोलने की मांग पर अडिग लगातार चौथे दिन दीपक कुमार आमरण अनशन पर बैठे रहे। उनके समर्थन में पूरा विक्रम बाजार बंद रहा। कल रविवार को भाजपा के कई दिग्गज नेता दीपक के आमरण अनशन को खत्म करने के आग्रह को लेकर विक्रम पहुंचे थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर ,पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव तथा पूर्व विधायक अनिल कुमार सहित कई दिग्गज नेता भी दीपक को मनाने के लिए विक्रम पहुंचे थे।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

आमरण अनशन पर बैठे समाजसेवक।

इन नेता इन नेताओं ने दीपक सहित अन्य लोगों जो धरना पर बैठे थे उन्हें आमरण अनशन खत्म करने का आग्रह किया। इन नेताओं ने आश्वासन दिया हम लोग स्वास्थ्य विभाग के सचिव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 2 दिन के भीतर मिलेंगे और उनसे विक्रम के इस ट्रामा सेंटर (Trauma centre) को खोलने की मांग करेंगे। वही दीपक कुमार और अन्य साथियों ने कहा कि जब तक सूबे की सरकार के मुखिया नीतीश कुमार की ओर से निर्णायक कदम नहीं उठाया जाता तब तक उनका आमरण अनशन जारी रहेगा।

आमरण अनशन को खत्म करवाने के आग्रह को लेकर पहुचे एसडीएम मुकेश कुमार।

दीपक और उनके साथियों के आमरण अनशन को खत्म करवाने के आग्रह को लेकर पालीगंज के एसडीएम मुकेश कुमार, सिविल सर्जन डॉ विभा भी विक्रम पहुंची लेकिन दीपक कुमार और उनके साथियों ने इन सभी के आश्वासन को सिरे से नकार दिया।(Trauma centre)

अनशनकारियों का लगातार हेल्थ चेकअप किया जा रहा है।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी शशि शेखर के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम दीपक कुमार और उनके अन्य साथियों का लगातार हेल्थ चेकअप कर रही है ताकि किसी भी अनहोनी को समय रहते टाला जा सके। जैसे जैसे दिन बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे दीपक कुमार और साथियों के समर्थन में कई लोग आगे आते जा रहे हैं। इन आंदोलनकारियों के समर्थन में संपूर्ण क्रांति मंच के प्रदेश अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह ,पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी , जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुनील सिंह, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष डॉ आशुतोष शर्मा, भाजपा के नेता शशि भूषण ,श्याम किशोर शर्मा आदि भी मौजूद रहे।(Trauma centre)

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।