तय समय सीमा में मोकामा में बनेगा ट्रामा सेंटर

मोकामा। स्वास्थ्य सुविधाओं का कायाकल्प करने के लिए मोकामा में बन रहे ट्रामा सेंटर का निर्माण तय समय सीमा होगा। मोकामा रेफरल अस्पताल परिसर में ट्रामा सेंटर का निर्माण कार्य चल रहा है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फरवरी 2019 में मोकामा में आयोजित एक जनसभा में घोषणा की थी कि उन्होंने मंत्रिमंडल से मोकामा में ट्रामा सेंटर निर्माण की स्वीकृति प्रदान कर दी है। जल्द ही यहां ट्रामा सेंटर का भवन निर्मित हो जाएगा जिसके बाद आपातकालीन एवं आकस्मिक सेवाओं के लिए मोकामा ट्रामा सेंटर मरीजों का जीवन बचाने की दिशा में वरदान साबित होगा।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

हालांकि विभिन्न तकनीकी कारणों से ट्रामा सेंटर का निर्माण कार्य देर से शुरू हुआ। शनिवार को सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने यहां चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निर्माण एजेंसी ने उन्हें निर्माण कार्य की मौजूदा स्थिति की जानकारी दी।नीरज कुमार ने कहा कि ट्रामा सेंटर का भवन निर्माण कार्य तेजी से गतिमान है। जल्द ही इसके प्रथम तल का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा कि ट्रामा सेंटर का निर्माण कार्य तय समय सीमा में पूरा हो जाएगा। इसके बाद यहां पर उपचार की सुविधा भी उपलब्ध हो जाएगी। राज्य सरकार ने पहले ही यहां के लिए सभी प्रकार कीचिकित्सकीय, पैरामेडिकल सुविधा, उपकरण आदि को मंजूरी दे रखी है।

टिप्पणियाँ बंद हैं।