गांधी जयंती के अवसर पर ट्रामा सेंटर के लिए होगा जनआंदोलन -कन्हैया सिंह।

गांधी जयंती के अवसर पर ट्रामा सेंटर के लिए होगा जनआंदोलन।

मोकामा ।पटना। बिहार। (Trauma Center Kanhaiya Singh)लोजपा के लोकप्रिय नेता और मोकामा विधानसभा क्षेत्र से 2015 में एनडीए उम्मीदवार रहे कन्हैया सिंह ने इस उदघाटन को मजाक बताया है। उन्होंने कहा कि भवन का उदघाटन हो गया लेकिन स्वास्थ्य सेवाएं बहाल ही नहीं हुई तो उदघाटन का क्या फायदा? कन्हैया सिंह ने कहा ट्रामा सेंटर मोकामा के सुचारू संचालन और हर प्रकार की चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर वे 2 अक्टूबर 2021 को मोकामा रेफरल अस्पताल में धरना देंगे। इस आंदोलन में मोकामा क्षेत्र के हजारों लोगों ने उन्हें साथ देने का वादा किया है।

Trauma Center Kanhaiya Singh
Trauma Center Kanhaiya Singh

कन्हैया सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ करेंगे जनआंदोलन।

कन्हैया सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ मोकामा की चिकित्सा सुविधा को दुरुस्त करने के लिए आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर आंदोलन करने जा रहे हैं। उनका कहना है कि जब भवन बनकर तैयार है तो इसमें चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने में देरी क्यों।(Trauma Center Kanhaiya Singh)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

कन्हैया सिंह ने जनआंदोलन के लिए राजनीतिक और गैर राजनीतिक लोगों से की मार्मिक अपील ।

कन्हैया सिंह ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि अभी चुनाव का समय नहीं है इसलिए राजनीति की बात नहीं होनी चाहिए। सभी राजनीतिक और गैर राजनीतिक लोगों को मिलकर ट्रामा सेंटर और रेफरल अस्पताल में चिकित्सा सुविधा बेहतर करने के लिए एक होना चाहिए।(Trauma Center Kanhaiya Singh)

छोटी-मोटी सर्जरी के लिए भी मोकमावासियों को बेगूसराय, बाढ और पटना जाना पड़ता है ।

ज्ञात हो कि स्वास्थ्य सेवाओं की बुनियादी जरूरतों के लिए तरस रहा है मोकामा। अगर शाम के 7:00 बजे के बाद आपको मामूली इंजरी भी होती है तो उसके लिए टांका लगाने का प्रबंध मोकामा में नहीं है। छोटे-मोटे सर्जरी के लिए भी आपको बेगूसराय, बाढ और पटना जाना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 10 अगस्त को मोकामा ट्रामा सेंटर के भवन का शिलान्यास किया ।

2 जनवरी 2019 को राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह मोकामा आए थे और उन्होंने ट्रामा सेंटर का वादा किया था। उसके बाद फरवरी महीने में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोकामा आए और भरी सभा में उन्होंने बताया कि मोकामा में जल्द ही ट्रामा सेंटर का निर्माण होगा।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

पिछले एक साल से मोकामा ट्रामा सेंटर का भवन बनकर तैयार है ।

लोकसभा चुनाव के बाद ट्रामा सेंटर का निर्माण भी शुरू हो गया और पिछले 1 साल से ट्रामा सेंटर की बिल्डिंग बनकर तैयार है। 10 अगस्त 2021 को माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्रामा सेंटर के भवन का उद्घाटन भी कर दिया।कन्हैया सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ 2 अक्टूबर 2021 को मोकामा रेफरल अस्पताल में धरना देने जा रहे हैं।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।