सबसे बड़ी खबर -31 मार्च तक नहीं चलेगी कोई ट्रेन

कोरोना संक्रमण से देश को बचाने के लिए भारतीय रेल ने बड़ा फैसला लिया है. भारतीय रेलवे ने 31 मार्च तक सभी यात्री ट्रेनों का परिचालन बंद करने का फैसला किया है.यह तत्काल प्रभाव से लागु हो गया है. रेलवे ने बताया है कि सभी लंबी दूरी की ट्रेनें, इसमें एक्सप्रेस और इंटरसिटी ट्रेन (प्रीमियम ट्रेन भी शामिल) का परिचालन भी शामिल है 31 मार्च की रात 12 बजे तक बंद रहेगी.

-विज्ञापन-

माँ शारदे स्टेशनरी मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

31 मार्च तक के सभी रिजर्वेशन केंसिल कर दिए गये हैं ,सभी यात्रियों को 100 % रिफंड मिलेगा.

भारतीय रेलवे की ओर से जारी की गई सूचना में बताया गया है कि रद्द ट्रेनों की सूची में कोलकाता मेट्रो, कोंकण रेलवे, उपनगरीय ट्रेनें नहीं चलेंगीं. बस आज रात 12 बजे तक उपनगरीय ट्रेनें, कोलकाता मेट्रो की सेवाएं जारी रहेगीं.कल से ये भी पूर्णत बंद हो जाएगी .

वैसी ट्रेनें जो 22 तारीख से 4 घंटे पहले से चलनी शुरू हुई थीं, वो अपने गंतव्य स्थान तक सुरक्षित जाएंगी. रेलवे बोर्ड की बैठक में ये फैसला लिया गया. रेलवे अधिकारीयों ने कहा है कि देश भर में आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई जारी रखने के लिए मालगाड़ियां चलती रहेंगी. रेल यात्रियों को राहत देते हुए रेलवे ने टिकट कैंसिल करवाने पर कोई चार्ज नहीं लेने का फैसला लिया है.भारतीय रेलवे ने कहा है कि यात्रियों को टिकट का पूरा पैसा वापस किया जाएगा.भारतीय रेलवे अधिकारीयों के मुताबिक इन टिकटों को कैंसिल करने के एवज में 21 जून तक पैसा लिया जा सकेगा. रेलवे ने कहा है कि यात्रियों को आसानी से पैसा वापस मिल सके इसके लिए पूरा इंतजाम किया जाएगा.

-विज्ञापन-

राम इलेक्ट्रिक मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

टिप्पणियाँ बंद हैं।