Train accident averted in Barauni,ड्राइवर की समझदारी से बरौनी में टला रेल हादसा।

बरौनी में टला रेल हादसा।

बिहार। बेगूसराय। बरौनी। (Train accident averted in Barauni)बिहार में मंगलवार को रेल ड्राइवर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। साहेबपुर कमाल और उमेश नगर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक बारिश के पानी के वजह के दब गया था। जिसे कैपिटल एक्सप्रेस के ड्राइवर ने वहां से गुजरते समय देख लिया और ट्रेन को वही रोक दिया गया।कैपिटल एक्सप्रेस को अप लाइन से आगे भेजा गया। इसकी सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने डाउन लाइन को पूरी तरह से बंद कर दिया गया ।वहां अभी रेल लाइन को दुरुस्त करने का काम चल रहा है। रेल परिचालन का काम फिलहाल डाउन लाइन पर बंद है।

डाउन लाइन पर परिचालन बंद होने की वजह से बहुत सी गाड़ियां लेट चल रही है।

डाउन लाइन पर परिचालन बंद होने की वजह से बहुत सी गाड़ियां लेट चल रही है। कुछ एक्सप्रेस गाड़ियों को अपलाइन से धीरे-धीरे निकाला भी जा रहा है। महानंदा एक्सप्रेस परिचालन बाधित होने के बाद लक्ष्मीनिया स्टेशन पर खड़ी थी उसे अपलाइन से निकाला गया है। फिलहाल रेलवे के बड़े अधिकारी दबे हुए रेलवे ट्रैक के पास पहुंच चुके हैं और उसकी मरम्मत की जांच चल रही है।(Train accident averted in Barauni)

रेलवे के जांच अधिकारी भी सामने आए हैं और रेलवे लाइन क्यों धंसी है।

रेलवे के जांच अधिकारी भी सामने आए हैं और रेलवे लाइन क्यों धंसी है ,इसकी क्या वजह है, इसकी भी गहन जांच हो रही है ।फिलहाल लग रहा है कि बारिश के पानी के वजह से रेलवे लाइन धंसी होगी। रेल अधिकारियों की जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि रेलवे लाइन के धंसने की असली वजह क्या है । डाउन रेल लाइन बाधित होने की वजह से बहुत सारे यात्रियों को परेशानी हो रही है।(Train accident averted in Barauni)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।