मोकामा के बेटे वरुण की अगुवाई में बकार्डी इंडिया द्वारा ओडिशा के मुख्यमंत्री को 25 लाख का चेक दिया गया

0

मोकामा के बेटे वरुण की अगुवाई में बकार्डी इंडिया द्वारा ओडिशा के मुख्यमंत्री को 25 लाख का चेक दिया गया।ओडिशा में पिछले महीने आये ताकतवर तूफान फैनी ने राज्य में भारी तबाही मचाई थी,65 से ज्यादा लोगों की मरने की पुष्ठि की गई थी। ओडिशा सरकार के विशेष राहत आयुक्त के मुताबिक, तूफान से 1.6 करोड़ लोग प्रभावित हुए और करीब 5.5 लाख घर पूर्ण या आंशिक रूप से तबाह हुए। अलग-अलग विभागों की जांच में सामने आया है कि राज्य को इससे 9336 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ।
विनाशकारी चक्रवात ‘फैनी’ के बाद ओडिशा को पुनः पटरी पर लाने में मदद करने के लिए, बकार्डी इंडिया 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए आगे आई है।

varun kumar
varun kumar


यह चेक श्री नवीन पटनायक मुख्यमंत्री, ओडिशा को श्री वरुण कुमार, राज्य प्रमुख, ओडिशा, बकार्डी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 18 जून को राज्य सचिवालय, भुवनेश्वर में सौंपा गया था।
श्री वरुण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमें ओडिशा में हुए जान-माल के भारी नुकसान का गहरा अफसोस है। हम इस दुख और शोक की घड़ी में साथी नागरिकों के साथ खड़े हैं। परिवारों और जीवन को हुए नुकसान को कभी पूरा नहीं किया जा सकता है, कृपया बचाव और पुनर्वास के प्रयासों में हमारे समर्थन के टोकन के रूप में 25 लाख रुपये के विनम्र योगदान को स्वीकार करें। ”
ज्ञात हो कि वरुण सकरवार टोला निवासी श्री रामसागर सिंह के छोटे पुत्र है।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।