इंस्पेक्टर के मोबाइल चार्जर से फाँसी लगाकर दे दी जान।

बिहार।जहानाबाद। जहानाबाद जिला के घोसी थाना के अंदर चोरी के एक अभियुक्त ने इंस्पेक्टर के चार्जर से लटक कर खुदखुशी कर ली।पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए जब इस अभियुक्त ने इंस्पेक्टर के ही मोबाइल चार्जर को फंदा बनाकर अपनी जान दे दी है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

दरअसल लखावर के जेसी यादव उर्फ गिरिजेश को पुलिस ने बुधवार की रात मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।गुरुवार को जब अभियुक्त चौकीदार के साथ बैठा हुआ था तो उसने अचानक से इंस्पेक्टर का चार्जर उठा लिया और शौचालय में घुस गया।आनन फानन में पुलिस कर्मी उसके पीछे भागे पर उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। पुलिस वाले पहले तो दरवाजा खुलवाने के प्रयास करते रहे जब देर होने लगी तो दरवाजा तोड़ दिया गया। अंदर का दृश्य देखकर पुलिस वालों के होश उड़ गए, जेसी यादव ने चार्जर को खिड़की की ग्रिल से लटका कर कर अपनी जान दे थी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

घटना की सूचना जब ग्रामीणों को मिली तो परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पहुँचे, पुलिस प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाने लगे।थोड़ी ही देर में थाना परिसर में ईंट पत्थर फेंके जाने लगे।इस हंगामे में करीब आधा दर्जन पुलिकर्मी घायल हुए हैं।जख्मी पुलिसकर्मियों का इलाज जहानाबाद के पीएचसी में इलाज कराया गया जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल जहानाबाद भेजा गया है,जिसकी विस्तृत रिपोर्ट आने का इंतजार है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।