धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस।

मोकामा में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस।

बिहार ।पटना। मोकामा। मोकामा में जगह-जगह पर शिक्षण संस्थानों में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस। पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के जयंती के अवसर पर मनाया जाने वाला शिक्षक दिवस मोकामा में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मोकामा के लगभग सभी छोटे-बड़े शिक्षण संस्थान में अलग अलग तरीके से शिक्षक दिवस मनाया गया।

सरकारी शिक्षण संस्थान लगभग बंद रहे।

रविवार का दिन होने की वजह से सरकारी शिक्षण संस्थान लगभग बंद रहे। मगर कहीं-कहीं सरकारी शिक्षण संस्थानों में भी शिक्षक दिवस मनाए जाने की सूचना है।

कोरोना माहामारी के कर्ण पिछले साल नहीं मनाया गया था शिक्षक दिवस ।

ज्ञात हो कि पिछले 2 साल से शिक्षा व्यवस्था पूर्णतः बंद पड़ी हुई थी। कोरोना महामारी के कारण सबसे ज्यादा दुर्दशा शिक्षण संस्थानों की हुई। विद्यार्थियों का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। इसलिए पिछले 2 सितंबर को जब सरकार ने यह दिशा निर्देश दिया कि अब शिक्षण संस्थान अपनी शत-प्रतिशत क्षमता के साथ खुद सकते हैं तो शिक्षकों सहित बच्चों में भी उत्साह देखने को मिला था। उसी का परिणाम है कि आज मोकामा के हर छोटे-बड़े शिक्षण संस्थान में बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया शिक्षक दिवस।

मोकामा के प्रयास कोचिंग सेंटर में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस।

मोकामा के प्रयास कोचिंग सेंटर में भी बहुत धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस। छात्र छात्राओं ने अपने शिक्षक गण को सम्मान दिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया था। इस सम्मान समारोह में मोकामा के गणमान्य शिक्षकों सहित समाज को दिशा देने वाले नागरिकों को भी सम्मानित किया गया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।