शर्मशार बिहार- गैंग रेप की धमकी से डरकर खुदखुशी।

शर्मशार बिहार- गैंग रेप की धमकी से डरकर खुदखुशी।(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

बिहार।पटना ।नालंदा।बिहार सरकार सुशासन के जितने दावे कर ले । एक से बढ़कर एक होती आपराधिक घटनाएं बिहार को शर्मशार कर रही है। ताज़ा घटना नालन्दा से है जँहा एक युवती ने मनचलों द्वारा गैंग रेप की धमकी से डरकर आत्महत्या कर लिया।कुछ मनचले सोशल मीडिया से लेकर उसकी वास्तविक जिंदगी में इस कदर पीछे पड़े थे कि उसका जीना मुहाल हो गया था(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar
विज्ञापन

उन्होंने लड़की पर इतना दबाब बनाया की अगर ऐसा नहीं करोगी तो गैंग रेप करेंगे। (Mokama Online)

कुछ मनचले जबरन दोस्ती, बात करने का दबाब बना रहे थे।उन्होंने लड़की पर इतना दबाब बनाया की अगर ऐसा नहीं करोगी तो गैंग रेप करेंगे। इन मनचलों के टोर्चर से परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली।उसने अपने सुसाइड नोट में सभी बातों का सिलसिलेवार रूप से जिक्र किया है।पुलिस को सुसाइड नोट मिल गया है जिसमे आत्महत्या की वजह स्पष्ठ रूप से लिखी हुई है।(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है।(Mokama Online)

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है।यह दर्दनाक घटना बिहारशरीफ जिला के बिहार थाना क्षेत्र के खन्दक पर डॉक्टर्स कॉलोनी का है।लड़की जब भी पढ़ने के लिए घर से बाहर निकलती थी कुछ मनचले उसके पीछे लग जाते थे।ये लोग उसके साथ अभद्र टिप्पणी करते थे। गेंग रेप की धमकी भी देने लगे थे।(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar
विज्ञापन

इस बात की शिकायत स्थानीय थाना में कई गई।(Mokama Online)

इन मनचलों की शिकायत युवती ने अपने माता पिता से भी की थी।पीड़िता के माता पिता ने मनचलों के परिजनों को इस बात की शिकायत की उसके बाद मनचलों  द्वारा पीड़िता के माता पिता की पिटाई कर दी गई।इस बात की शिकायत स्थानीय थाना में कई गई।इसके बाद उन मनचलों ने युवती का जीना मुहाल कर दिया।(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar
विज्ञापन

युवती की हिम्मत जबाब दे गई और उसने जहर खा कर आत्महत्या कर ली।(Mokama Online)

युवती को लगातार गैंग रेप की धमकी मिलने लगी । युवती की हिम्मत जबाब दे गई और उसने जहर खा कर आत्महत्या कर ली।पुलिस ने युवती द्वारा लिखे  सुसाइड नोट बरामद कर लिया है।दो मनचलों को गिरफ्तार किया जा चुका है।प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि हर हाल में आरोपियों को सजा दिलवाया जाएगा।(Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar)

Suicide fearing gang rape threat Nalanda Bihar
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!