शांति व्यवस्था कायम रहे इसके लिए मोदन गाछी में लगाए गए स्ट्रीट लाइट।

बिहार ।पटना ।मोकामा ।नगर परिषद मोकामा के वार्ड नंबर 5 मोदन गाछी, नाज़रथ अस्पताल से बायपास को जोड़ने वाली सड़क पर रोजाना मनचलों द्वारा पढ़ने वाले लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही थी। स्थानीय मनचलों द्वारा लड़कियों/ महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना को गंभीरता से लेते हुए नगर परिषद के कार्यपालक महोदय ने बिजली के सभी खंबे पर स्ट्रीट लाइट लगवाई है ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।
मोदन गाछी एरिया में लगातार चोरी की घटना में भी वृद्धि हो रही है वहां के कई मिल मालिकों ने चोरी की घटना की बात की है जबकि कुछ दिन पहले ही एक दुकान से गले को लूट लिया गया था ।
अंधेरे का फायदा उठाकर मनचले और चोर उचक्के चोरी और छेड़खानी जैसे दंडनीय अपराध को अंजाम देते देते हैं अब स्ट्रीट लाइट लग जाने से चोरी और छेड़खानी के मामले की कम होने की संभावना है।
अंधेरा होते ही कई मनचले मोदन गाछी से लेकर बाईपास तक के सड़क पर जगह-जगह छुप जाते हैं और आने जाने वाली महिलाओं और बच्चियों के साथ गंदी हरकतें करते हैं। राहगीरो से छिनतई की भी कई घटना यहां पर हो चुकी है कुछ के तो पुलिस के पास आवेदन भी गए हैं जबकि कुछ लोग इसका शिकार होने के बावजूद भी पुलिस तक नहीं पहुंचे।

स्ट्रीट लाइट लगाते नगर परिषद के कर्मचारी
मोदन गाछी में लगाया गया स्ट्रीट लाइट

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।