नीतीश कुमार, ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा के बारे में सोशल मीडिया पर अपशब्द , तनाव के बीच मुकदमा दर्ज।

बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ललन सिंह तथा जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष श्री उपेंद्र कुशवाहा के बारे में फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। गोपालगंज जिले के भोरे गाँव में फेसबुक के इस विवादित पोस्ट के बाद दो गुटों के बीच तनाव पैदा की स्तिथी है।इस  मामले में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष विंदा सिंह कुशवाहा ने भोरे के ही मैनेजर यादव के पुत्र अरविंद यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
अरविंद यादव पर आरोप है कि उसने अपने फेसबुक वाल पर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद सीएम नीतीश कुमार, जदयू अध्यक्ष और उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ अभद्र कमेंट्स किया गया है। इस विवादित पोस्ट के बाद जदयू समर्थकों में काफी गुस्सा है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच कर रही है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

बिहार सरकार ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया को लेकर एक दिशा निर्देश जारी किया था। जिसमें कहा गया था कि इंटरनेट ,सोशल मीडिया, वेब पोर्टल पर,सरकार, मंत्रीगण, सांसद, विधायक एवं सरकारी पदाधिकारियों के संबंध में आपत्तिजनक या अभद्र टिप्पणियां साइबर अपराध की श्रेणी में आएगीं।कंही से ऐसी सूचना हएगी तो पुलिस संज्ञान लेगी ,दोषी पाए जाने पर जेल भी जाना पड़ सकता है। राज्य के मुख्य सचिव, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव और राज्य के पुलिस महानिदेशक को ये दिशा निर्देश दिया गया था।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।