SIS Recruitment,नौकरी पाने का सुनहरा अवसर।

नौकरी पाने का सुनहरा अवसर।

बिहार ।पटना। मोकामा।(SIS Recruitment) देश में कोरोना महामारी के बाद बढ़ रही बेरोजगारी के बाद एसआईएस में नौकरी करने का एक सुनहरा अवसर मोकामा वासियों को कल मिलने जा रहा है। अगर आप बेरोजगार हैं आपकी उम्र 21 से 35 वर्ष के बीच है और आप कम से कम दसवीं तक की पढ़ाई कर चुके हैं। तो आपके लिए मौका है कल एसआईएस सिक्योरिटी गार्ड में नौकरी पाने का। आपकी उम्र 21 से 35 और वजन 56 से 90 किलो के बीच होना चाहिए।

कल एसआईएस गार्ड के लिए walk-in-interview रखा गया है

कल 8 सितंबर 2021 को स्टेशन रोड मोकामा पर अवस्थित भारद्वाज पब्लिक स्कूल के प्राचार्य रौशन भारद्वाज द्वारा स्कूल परिसर में ही एसआईएस गार्ड के लिए walk-in-interview रखा गया है। आप लोगों के पास एक मौका है कि मोकामा में रहते हुए इंटरव्यू दीजिए और अगर आप सेलेक्ट होते हैं तो आपके पास एक अच्छी नौकरी होगी।(SIS Recruitment)

कुछ दिनों पहले भी एस आई एस के मैनेजर द्वारा मोकामा थाना में भी ऐसी भर्ती हुई थी

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले भी एस आई एस के मैनेजर द्वारा मोकामा थाना में भी ऐसी भर्ती के लिए शिविर आयोजन किया गया था। जिसमें बहुत सारे बच्चों का सिलेक्शन हुआ था। एक बार फिर मौका मिला है मोकामा वालों को अगर आप ऐसा एसआईएस की नौकरी करना चाहते हैं तो कल सुबह 9:00 बजे भारद्वाज पब्लिक स्कूल पहुंचे और इस भर्ती में भागीदारी दें।(SIS Recruitment)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।