SIS के चेयरमैनश्री आर. के. सिन्हा के जन्मदिन पर पुस्तक वितरण कार्यक्रम।

SIS के चेयरमैनश्री आर. के. सिन्हा के जन्मदिन पर पुस्तक वितरण कार्यक्रम।

(SIS Chairman RK Sinha )पूर्व राज्यसभा सांसद SIS के चेयरमैन श्री आर. के. सिन्हा के जन्मदिन पर आज मोकामा में भाजपा नगर अध्यक्ष रौशन भारद्वाज द्वारा मोकामा वार्ड नंबर 4 दलित वस्ती इंदिरा नगर में पुस्तक वितरण किया गया। सैकड़ों जरूरतमंद बच्चों के बीच निशुल्क पुस्तक वितरण से स्थानीय ग्रामीण और बच्चे खुश दिखे।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

जरूरतमंदों बच्चों के बीच पुस्तक वितरण का कार्यक्रम किया गया।

भाजपा नगर अध्यक्ष रौशन भारद्वाज ने पुस्तक वितरण कार्यक्रम करते हुए बताया कि SIS के चेयरमैन आर. के. सिन्हा भी जरूरतमंद लोगों को मदद रहते हैं ।आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंदों बच्चों के बीच पुस्तक वितरण का कार्यक्रम किया गया। पुस्तक वितरण से मोकामा के जरूरतमंद बच्चे के शिक्षा का स्तर और बेहतर हो सकता है।(SIS Chairman RK Sinha )

SIS Chairman RK Sinha
SIS Chairman RK Sinha

रौशन भारद्वाज इस तरह का पुस्तक वितरण का कार्यक्रम लगभग 10सालों से कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि रौशन भारद्वाज इस तरह का पुस्तक वितरण का कार्यक्रम लगभग 10सालों से कर रहे हैं। उनका मानना है की इस तरह के आयोजन से समाज में शिक्षा से वंचित लोगों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ा जा सकता है और उसे शिक्षा के लिए प्रेरित किया जा सकता है।(SIS Chairman RK Sinha )

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पुस्तकें बच्चों में संस्कार भरती ,हैं ज्ञान देती है।

पुस्तकें बच्चों में संस्कार भरती ,हैं ज्ञान देती है। पढ़ लिख कर ही बच्चे देश का भविष्य बनते हैं ।जब एक बच्चा पढ़ लिख कर देश का एक सुयोग्य नागरिक बनता है और राष्ट्र के विकास में उसका अहम योगदान होता है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर आर.के.सिन्हा जी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष रौशन भारद्वाज के नेतृत्व में सैकड़ों गरीब बच्चों के बीच पुस्तक का वितरण किया गया।(SIS Chairman RK Sinha )

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।