मोकामा के शराब कारोबारी धराए

जैसे जैसे होली का त्योहार नजदीक आ रहा है, शराब कारोबारी दिन रात शराब तस्करी में जुट गए हैं।बोकारो-रामगढ़ हाईवे पर बालीडीह थाना इलाके में पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की शाम पुलिस दो कार को जब्त की कार पर सवार पांच को हिरासत में लिया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। यह जानकारी मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कार संख्या डब्ल्यूबी 02 एक्स-8801 और बीआर 01 आर- 6800 पर शराब लेकर कुछ युवक बिहार जा रहे हैं।

थाना प्रभारी विनोद कुमार की अगुवाई में पुलिस की टीम एक टीम पेट्रोल पंप के पास पहुंची और दोनों वाहनों को जांच के लिए रोकी। जांच के दौरान इन दोनों वाहनों से 18 पेटी शराब बरामद हुई। बरामद शराब 432 बोतलों में थी। पुलिस ने इस कार से पांच को हिरासत में लिया। इनके पास से 47 हजार रुपये नकद व मोबाइल फोन भी बरामद हुआ।

इधर बताया गया कि हिरासत में लिए गए पांच आरोपियों में एक किशोर है। बारी चार में मोकामा पटना बिहार निवासी संजीव कुमार, हरि ओम कुमार, रुपेश कुमार और अमित कुमार है। पुलिस इनसे पूछताछ कर और जानकारी लेने की कोशिश में जुटी हुई है। (सौजन्य- दैनिक जागरण)

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।