चलती ट्रेन(Running Train) से गिरे मोकामा के सुनील कुमार, इलाज के लिए रिम्स रेफर।

चलती ट्रेन से गिरे मोकामा के सुनील कुमार।

बिहार। पटना। मोकामा ।राँची। मंगलवार की सुबह 08623 इस्लामपुर हटिया स्पेशल ट्रेन (Running Train)से एक यात्री के गिर जाने की खबर आई। यात्री गंभीर रूप से घायल है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में रेफर किया गया है। रेलवे सुरक्षा बल रांची के कंट्रोल रूम में एक सूचना आई कि झालिदा तुलिन रेलवे सेक्शन के बीच एक यात्री ट्रेन से गिरकर घायल है जिसे तत्काल इलाज की जरूरत है।

Running Train
Running Train से एक यात्री के गिर जाने की खबर

बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में रेफर।

रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों ने स्पॉट इंचार्ज से संपर्क कर घायल यात्री को तुरंत सिल्ली अस्पताल पहुंचाया । हालांकि यात्री को काफी गंभीर चोटे थी इसे देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है जहां वह अभी खतरे से बाहर है।(Running Train)

मोकामा के रहने वाले हैं सुनील कुमार ।

घायल यात्री की पहचान बिहार के पटना जिला मोकामा प्रखंड निवासी सुनील कुमार  के रूप में हुई है ।उनकी उम्र करीब 57 साल है। ज्ञात हो कि सुनील कुमार अपने बेटे के साथ राजेंद्र नगर से हटिया जाने वाली 08623 इस्लामपुर हटिया स्पेशल ट्रेन से कोच संख्या S2 में यात्रा कर रहे थे। किसी तरह वह चलती ट्रेन (Running Train) से नीचे गिर गए वहां से स्क्वाड टीम ने उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल फिर रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। अभी सुनील कुमार की स्थिति पहले से बेहतर है, खतरे से बाहर है।
बिहार,झरखंड,उतर प्रदेश में रोजाना कई लोग चलती ट्रेन से गिर जाते हैं ,कई तो अपनी जान गवां बैठते हैं जबकि कई जीवन भर अपाहिज बनकर जीवन गुजरने को मजबूर हैं.

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।