मोकामा आरपीएफ में हुआ विदाई समारोह, हृषिकेश मीणा ने संभाला पदभार

मोकामा आरपीएफ में हुआ विदाई समारोह, हृषिकेश मीणा ने संभाला पदभार।

मोकामा। (RPF farewell programme 2021)हृषिकेश मीणा ने मोकामा में आरपीएफ के नए इंस्पेक्टर के रूप में पदभार ग्रहण किया है। राजस्थान मूल के मीणा के पास लंबा कार्य अनुभव है। वे मोकामा आने के पहले क्यूल में पदस्थापित थे।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा रेलवे कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में विदाई समारोह का आयोजन हुआ।

शनिवार को मोकामा रेलवे कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में विदाई समारोह का आयोजन हुआ। मोकामा के पूर्व आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह और पदोन्नत होकर मोकामा से स्थानांतरित होकर खगड़िया में इंस्पेक्टर का पदभार संभालने वाले अरविंद राम को यादगार विदाई दी गई। दोनों अधिकारियों ने मोकामा में बिताए अपने कार्य अनुभव का संस्मरण साझा किया। उन्होंने मोकामा में रेल, जीआरपी, आरपीएफ अधिकारियों के साथ मिले बेहतर सहयोग तथा मोकामा के आम नागरिकों स्नेह का स्मरण किया।(RPF farewell programme 2021)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा के पूर्व आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह और पदोन्नत होकर मोकामा से स्थानांतरित।

इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह के काव्य प्रेम और साहित्य अनुराग पर वक्ताओं ने विचार व्यक्त किया। उनके साहित्यिक क्षेत्र से जुड़ाव की सबने प्रशंसा की। आनंद शंकर, मनोज कुमार, प्रमोद कुमार, रिशु, आबिद अली, भाई बालेश्वर आदि ने काव्य गोष्ठी का अनुभव सुनाया।(RPF farewell programme 2021)

अरविंद कुमार सिंह और अरविंद राम ने मोकामा से भावनात्मक लगाव की भूरी भूरी प्रशंसा की।

जीआरपी मोकामा के थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने आरपीएफ और जीआरपी के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित करने में अरविंद कुमार सिंह की सराहनीय भूमिका को सराहा। अरविंद राम से मिले सहयोग की चर्चा की। अरविंद कुमार सिंह और अरविंद राम ने मोकामा से भावनात्मक लगाव की भूरी भूरी प्रशंसा की। उदय कुमार ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस अवसर पर कई थानों के थानाध्यक्ष और आरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर के अधिकारियों ने विचार व्यक्त किए। संचालन पारस कुमार ने किया।(RPF farewell programme 2021)

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा
Mokama ,मोकामा
RPF  farewell programme 2021

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!