नेता जी ने भगाई लडक़ी, पकड़ाए, हुई जबरिया शादी।

नेता जी ने भगाई लडक़ी, पकड़ाए, हुई जबरिया शादी।(Mokama Online)

बिहार।पटना।आपने वो कहावत तो शायद अवश्य सुनी होगी कि ‘इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते’ । इश्क़ अरबी फारसी का शब्द है जिसका हिंदी अर्थ होता है प्रेम और मुश्क़ भी अरबी फारसी मूल का ही शब्द है जिसका अर्थ होता है कस्तूरी । इस पुरानी कहावत के अनुसार लोगों की मोहबब्त और हिरण की कस्तूरी की महक दबाये नहीं दबती। दूसरों को इसका पता चल ही जाता है।(Romantic Love Story Bihar)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Romantic Love Story Bihar
विज्ञापन

लड़की के घर वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की का घर से निकलना और फोन बंद करवा दिया।(Mokama Online)

नालंदा से एक प्रेम प्रसंग सामने आ रहा है जिसमें एक नेता जी चुनाव में वोट मांग रहे थे ।उसी दरम्यान उन्हें एक लड़की पसंद आ गई।चुनाव खत्म होते ही प्यार परवान लेने लगा।पहले बात चीत फिर चोरी छुपे मिलना जुलना शुरू हो गया।दोनों घण्टो किसी प्रेमी की तरह फोन पर बतियाने लगे।लड़की के घर वालों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की का घर से निकलना और फोन बंद करवा दिया।(Romantic Love Story Bihar)

Romantic Love Story Bihar
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

लडक़ी वालों ने काफी खोजबीन के बाद दोनों प्रेमियों को रंगे हाथ पकड़ लिया।(Mokama Online)

वो कहते हैं न कि प्यार करने वाले को जब जब दुनिया तड़पायेगी मोहबब्त बढ़ती जाएगी।बस इसी तरह दोनों जीने मरने का वादा कर घर से भाग निकले।लड़की वालों ने काफी खोजबीन के बाद दोनों प्रेमियों को रंगे हाथ पकड़ लिया।(Romantic Love Story Bihar)

Romantic Love Story Bihar
विज्ञापन

चुनाव प्रचार के दैरान ही काजल नाम की एक लड़की से प्यार कर बैठा। (Mokama Online)

पहले तो परिजन दोनों को समझाते रहे बाद में गावँ वालों ने दोनों की शादी करवा दी।मामला नालंदा जिला के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के छितर विगहा का है जँहा रविकान्त रविदास सरपंच का चुनाव लड़ रहा था।चुनाव प्रचार के दैरान ही काजल नाम की एक लड़की से प्यार कर बैठा।

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Romantic Love Story Bihar
विज्ञापन
Romantic Love Story Bihar
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!