फिर जेल जाएंगे लालू यादव,चिंता में है राजद परिवार।

बिहार।पटना।राजद सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद यादव पर संकट के बादल छा रहे हैं।मामला चारा घोटाले से जुड़ा है,इस घोटाले की सबसे बड़े डोरंडा कोसागार केस की सुनवाई अब मुकाम तक पहुँचने वाली है। संकेत मिल रहे हैं की 1 से 2 महीने के अंदर इस केस का फैसला आ सकता है।कोर्ट ने इस केस की सुनवाई पूरी करने के लिए 6 महीने का वक्त तय किया था।अगर फैसला पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ जाता है तो उन्हे फिर से जेल जाना पड़ेगा।चारा घोटाले के केस में लालू यादव आधी से ज्यादा सजा काट चुके हैं।उन्हें स्वास्थ लाभ के लिए जमानत मिली है, अभी दिल्ली में वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।जमानत मिलने के वावजूद अभी तक लालू यादव पटना नहीं पहुँचे हैं।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

डोरंडा कोसागार की बहस में सीबीआई ने अपनी दलील पूरी कर ली है।रांची है कोर्ट में सोमवार को अगली तारीख पर सुनवाई होनी है।अब लालू यादव के पक्ष से बहस होनी है।जैसे ही बचाव पक्ष अपनी बहस पूरी करेगा कोर्ट अपना फैसला दे देगी।कोरोना महामारी के चलते कई बार अदालत की कार्यवाही टल चुकी है।अब कोरोना की दूसरी लहर थोड़ी सुस्त हुई है तो कोर्ट की कार्यवाही फिर शुरू हो रही है।
लालू यादव दिल्ली में अपनी सुपुत्री मीसा भारती के घर पर हैं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी उनके साथ हैं,जबकि राजद समर्थक उनके बिहार आने का इंतजार कर रहे हैं।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।