तेजस्वी यादव ,मीसा भारती पर FIR का आदेश।

तेजस्वी यादव पर FIR का आदेश।

बिहार ।पटना।(RJD MLA Tejasavi Yadav) पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा समेत अन्य लोगों पर FIR का आदेश जारी किया गया है। ज्ञात हो कि पटना सिविल कोर्ट के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए परिवाद पत्र को कोतवाली थाना भेजा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

तेजस्वी यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेजस्वी यादव राज्यसभा सदस्य निशा भारती कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित अन्य 3 को भी आरोपी बनाया गया है। बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है जिसमें इन्हें जेल तक जाना पड़ सकता है।(RJD MLA Tejasavi Yadav)

RJD MLA Tejasavi Yadav
RJD MLA Tejasavi Yadav

सीजीएम अदालत में पिछले 18 अगस्त को परिवाद पत्र दायर।

पटना के सीजीएम अदालत में पिछले 18 अगस्त को एक परिवाद पत्र दायर किया गया था जिसमें तेजस्वी यादव , मीसा भारती, मदन मोहन झा, सदानंद सिंह राजेश राठौर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। कांग्रेस नेता और अधिवक्ता संजीव कुमार सिंह ने चुनाव में टिकट देने के नाम पर पैसा ऐंठने का आरोप लगाया है। दायर परिवाद पत्र में कहा गया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के समय उनसे 5 करोड़ रुपए टिकट देने के एवज में लिए गए थे उसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं मिला बाद में विधानसभा में टिकट देने की बात कही गई और विधानसभा में भी उनका टिकट कट गया।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

कांग्रेस नेता संजीव कुमार ने किया परिवाद पत्र दायर।

जब संजीव कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा से टिकट नहीं मिलने पर अपने पैसे की मांग तो तेजस्वी यादव द्वारा उन्हें जान से मार देने की धमकी दी गई। पटना के एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के माध्यम से भेजे गए परिवार पत्र को ही प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश अदालत ने कोतवाली थाना अध्यक्ष को दिया है।(RJD MLA Tejasavi Yadav)

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।