राम टोला मोकामा ने पटना को रोमांचक मैच में हरा कर ट्रॉफी पर किया कब्जा।

0

कल हुए फाइनल मुकाबले मे पटना ने पहले बल्लेबाजी कर 109 रन का लक्ष्य दिया जवाब में पीछा करने उतरी राम टोला मोकामा की टीम ने 19.3 गेंद में लक्ष्य हासिल किया। गगन और राहुल सिंह के अर्धशतकीय पारी के दम से राम टोला की टीम ने 3 गेंद शेष रहते यह मैच जीत लिया।दोनों खिलाड़ियों 71-71 रन की नाबाद पारी खेली ।राहुल सिंह को उनके बेहतरीन खेल के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया जबकि रूपेश सिंह को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।रूपेश ने 4 मैचों में 332 रन बनाकर 2 विकेट लेकर अपना बेहतरीन आल राउंड प्रदर्शन कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

-विज्ञापन-

राम इलेक्ट्रिक मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

खिलाड़ीयों का मनोबल बढ़ाने पहुचे थे लोजपा के युवा नेता कन्हैया सिंह।कन्हैया सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद कहते थे कि खेलकूद से युवाओं का शरीर ही नहीं मस्तिक भी स्वस्थ रहता है। स्वस्थ युवा ही देश का धरोहर होता है। निश्चित रूप से इस टूर्नामेंट में इस क्षेत्र में युवाओं में खेल के प्रति जागरूकता बढ़ी है। आने वाले समय में निश्चित रूप से मोकामा से खिलाड़ी रणजी और भारत की टीमों में खेल सकते हैं।साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी।
लोजपा नेता के साथ चंद्रभूषण कुमार बड़े, स्वराज किशोर मांडो ,रामाशीष कुमार ,सुमित कुमार ,अभिषेक कुमार भी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने पहुँचे थे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।