लोजपा के पूर्व सांसद बाहुबली रामा सिंह 29 को पकड़ेंगे लालटेन

पटना। लोकजनशक्ति पार्टी के पूर्व सांसद रामा सिंह 29 अगस्त को राजद में विधिवत शामिल हो जाएंगे।। सूत्रों के अनुसार राजद के कद्दावर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने रामा सिंह के राजद में शामिल होने के विरोध में उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

रामा सिंह ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव की सहमति मिल चुकी है और वह 29 अगस्त को विधिवत रूप से राजद की सदस्यता लेंगें। रामा सिंह ने रघुवंश प्रसाद पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि पार्टी की व्यक्तिगत जागीर नहीं होती, न ही किसी के पार्टी छोड़ देने से पार्टी को कोई असर होगा।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770

रामा सिंह ने तेजस्वी और लालू यादव का गुणगान करते हुए कहा कि लालू यादव सदा से ही गरीबों और वंचितों की लड़ाई लड़ते रहे हैं। अब वह भी इस लड़ाई में कंधा से कंधा मिलाकर साथ देंगें।

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि रामा सिंह के राजद में शामिल होने से सवर्ण मतदाताओं के बड़े तबके पर असर पड़ सकता है। रामा सिंह बाहुबली नेता माने जाते हैं। वे वैशाली से लोकसभा सदस्य रह चुके हैं। वैशाली इलाके में राजपूत के साथ ही भूमिहार और ब्राह्मण समाज के मतदाताओं पर उनकी पकड़ मानी जाती है। वे 5 बार विधायक भी रह चुके हैं और संयोग से उन्होंने रघुवंश प्रसाद को भी मात दी थी। माना जाता है कि इसी कारण रघुवंश चिढ़े हुए हैं। वे रामा सिंह का खुलकर विरोध कर रहे हैं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।