कदाचार मुक्त चुनाव के लिए रेल पुलिस ने किसी कमर, मोकामा में हुई हाईलेवल बैठक

कदाचार चुनाव के लिए रेल पुलिस ने किसी कमर, मोकामा में हुई हाईलेवल बैठक

मोकामा। विधानसभा चुनाव के दौरान पटना, बरौनी और क्यूल रेलखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस की एक बैठक मोकामा में हुई। बैठक में रेल पुलिस ने अपराध नियंत्रण और चुनाव संबंधी अनियमितता को नियंत्रण करने के लिए विशेष रणनीति बनाई है। सीमावर्ती जिलों में अपराध नियंत्रण के लिए जीआरपी और आरपीएफ पदाधिकारियों ने विशेष रणनीति बनाई।

पटना पूर्वी रेल डीएसपी राजेश वर्णवाल ने बताया कि सीमावर्ती जिलों के सक्रिय अपराधियों के नाम की सूची का आदान प्रदान किया गया। चुनाव के दौरान पटना-मोकामा, बरौनी, क्यूल रेलखंड में अपराध की घटनाओं पर पूर्ण नियंत्रण के लिए सभी थानों के अधिकारियों ने एक दूसरे से समन्वय चर्चा की। बैठक में पटना, क्यूल और बरौनी क्षेत्र के डीएसपी एवं विभिन्न रेल थानों के इंस्पेक्टर तथा थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

रेल डीएसपी बरौनी गौरव पांडे, रेल डीएसपी क्यूल इमरान परवेज, मोकामा रेल थाना प्रभारी सुशील कुमार, आरपीएफ मोकामा इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह, बरौनी रेल थाना प्रभारी
इमरान आलम, बख्तियारपुर रेल थाना प्रभारी आलोक प्रताप सिंह, आईआरपी मोकामा मनोज कुमार पाठक, हाथीदह रेल थाना प्रभारी मोहम्मद जफरुल्ला खान आदि मौजूद थे।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।