मरांची में शराब पीते 5 गिरफ्तार। Police arrested drunkard

मरांची में शराब पीते 5 गिरफ्तार।

बिहार। पटना। (Police arrested drunkard)मोकामा। 2016 से ही बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है। बिहार में हर जिले में रोजाना सैकड़ों लोग शराब पीते हुए पकड़े जा रहे हैं। कल मोकामा के मरंची पुलिस ने 5 शराबियों को गिरफ्तार किया है। कल कुछ लोग बैद्यनाथ धाम से पूजा करके सीतामढ़ी के लिए लौट रहे थे और इसी क्रम में मरांची एनएच 80 के किनारे वाहन रोककर शराब पीने लगे। जैसे जैसे शराब की मस्ती इनके ऊपर चढ़ने लगी ये लोग हंगामा करने लगे। इसी बीच मराची पुलिस की गश्ती दल वहां से गुजर रही थी और हंगामा करते शराबियों पर उनकी नजर पड़ी।

सीतामढ़ी के हैं रहने वाले ।

पुलिस गश्ती दल को लगा कि इनलोगों ने शराब का सेवन कर रखा है। जैसे ही इसकी पुष्टि हुई गश्ती दल के जवानों ने पांचों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके ऊपर एफ.आई.आर दर्ज की है। पकड़े गए शराबी सीतामढ़ी बबनीडीह मझौलिया के रमन झा, भैरोपोठी के भगीरथ झा, मुकेश झा ,अर्पित झा और रीगा रामनगर के चंदन कुमार सिंह हैं।(Police arrested drunkard)

शराब पीने वालों ने धर्म स्थलों को भी नहीं छोड़ा है।

बिहार के शराब पीने वालों ने धर्म स्थलों को भी नहीं छोड़ा है। धर्म स्थलों में पूजा करने के बहाने कुछ लोग शराब का सेवन करने भी जाने लगे हैं। चाहे झारखंड का बाबा धाम हो या उत्तर प्रदेश का बनारस इन शराबियों ने किसी भी धर्म स्थल को नहीं छोड़ा है।

बिहार पुलिस शराब तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है।

बिहार पुलिस पिछले महीने से ही चुनाव को लेकर शराब तस्करों पर नकेल कसने की तैयारी कर चुकी है। पूरे बिहार में पिछले महीने हजारों शराब के तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।