पंचायती चुनाव को लेकर गरज रही हैं गोलियां

बिहार।पटना।मोकामा।घोसवरी।बिहार में पंचायती चुनाव होने वाले हैं, सभी प्रत्याशी अपने अपने तरीके से वोटरों को लुभाने में जुट चुके है।
चुनाव में तरह तरह के प्रलोभन देकर वोटरों को अपनी और आर्कषित करना तो आम बात है। अब वोटरों और अन्य प्रतिद्वंदी प्रत्याशी को डराने धमकाने के लिए बंदूक और अन्य हथियारों का सहारा लेना भी प्रचलन में है।कहा तो जाता है कि सांसद और विधायक से ज्यादा खून ख्याब तो मुखिया चुनाव में होता है ।हर गाँव हर पंचायत में होता है खून खराबा।
ऐसा ही एक दुःसाहस करने वाले युवक की वीडियो वायरल हो गयी जब वह बर्चस्व के लिए बंदूक से गोलियाँ चला रहा था।घोसवरी थाना के बलवा गावँ में दोतरफा फायरिंग से पूरा गावँ थर्रा उठा।वायरल वीडियो में एक पक्ष के युवक को साफ तौर से गोलियां चलाते दिखाया गया है। लगभग 30 राउंड गोली चलने का अनूमान है।
सूचना मिलते ही घोसवरी थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे पर तब तक अपराधी वँहा से भाग चुके थे।त्रिमोहन निवासी ओर बलवा के मुखिया दामोदर राम के बाइक की बैटरी चोरी कर ली गई थी।शनिवार को दामोदर राम ने इसकी शिकायत गाँव के ही संतोष राम से की ।जबकि संतोष राम का कहना है कि वह इस बार चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है इस लिये दामोदर राम बेबजह उन्हें बदनाम करने चाहता है वह अपने कई साथियों के साथ आया और घर की महिलाओं सहित सभी को दंडासे पीटने लगा जिसमे घर की कई महिलाएं गंभीर रूप से जख्मी हैं।इसके बाद ही दोनों तरफ से गोलियाँ चलने लगी। करीब 30 राउंड गोली चलने की बात कर रहे है ग्रामीण।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।