People flowed into Gangaमोकामा के मरांची में शवदाह के दौरान तीन लोग गंगा में बहे, एक डूबा,

शवदाह के दौरान तीन लोग गंगा में बहे, एक डूबा।

मोकामा। (People flowed into Ganga)शवदाह करने लखीसराय से मोकामा के मरांची पहुँचे लोगों में रविवार शाम उस समय चीत्कार मच गया जब देखते ही देखते तीन लोग गंगा की तेज धार में बह गए। गंगा पिछले एक महीने से खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। मरांची में पानी का धार काफी तेज है।

लखीसराय जिले के कुछ लोग शवदाह करने आए थे मोकामा ।

रविवार को लखीसराय जिले के कुछ लोग शवदाह करने आए थे। शवदाह की प्रक्रिया होने के बाद सब लोग गंगा में नहाने गए। हालांकि वहां पानी काफी गहरा था। इस कारण कई लोग किनारे पर ही नहाने लगे। अचानक पानी के तेज बहाव में आकर कुछ लोग गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। जब तक आसपास के लोग सक्रियता दिखाते एक आदमी काफी गहरे पानी में चला गया और धार में बह गया। हालांकि लोगों ने सुझबुझ दिखाते हुए दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

People flowed into Ganga
People flowed into Ganga


पानी में डूबा व्यक्ति लखीसराय के इंग्लिश वार्ड नं 3 का रहने वाला रवि कपूर था। वह गांववालों के साथ शवदाह करने मरांची आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि दाह संस्कार उपरांत सबलोग गंगा नदी में स्नान कर रहे थे। गहरा पानी होने और तेज बहाव की वजह से कुछ लोग असंतुलित होकर गहरे पानी में चले गए। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तीन लोग पानी में काफी दूर बह गए। कुछ लोगों ने साहस और सूझबूझ दिखाते हुए दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि एक व्यक्ति पानी मे डूब गया और लापता हो गया।(People flowed into Ganga)

देर रात तक रवि की तलाश करते रहे लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया ।

मरांची पुलिस और स्थानीय लोग देर रात तक रवि की तलाश करते रहे लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया।(People flowed into Ganga)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।