Pashupati Kumar Paras को मिली जान से मारने की धमकी, अमित शाह और नीतीश से मांगी सुरक्षा।

बिहार। पटना ।नई दिल्ली। लोजपा में बिखराव के बाद पशुपति कुमार पारस( Pashupati Kumar Paras ) को नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने खाद्य प्रसंस्करण मंत्री बनाया है। लोजपा के दो गुटों में बैठने के बाद दोनों गुटों के अपने-अपने दावे एक का नेतृत्व चिराग पासवान कर रहे हैं जबकि दूसरे का नेतृत्व पशुपति पारस कर रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को उनके सरकारी फोन पर किसी ने जान से मार देने की धमकी दी है। पारस को बुधवार की शाम उनके फोन पर एक फोन आया जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें जान मार देने की बात कही है और इसके खिलाफ केंद्रीय मंत्री ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में जाकर अपना आवेदन दिया है। दिल्ली पुलिस ने आवेदन स्वीकार किया है और मंत्री जी के फोन पर आए अज्ञात व्यक्ति के कॉल किस सारी डिटेल खा खा ली जा रही है।

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी जाए। चिराग पासवान का दावा है कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व है जबकि पशुपति पारस भी लोजपा का है नेतृत्व कर रहे हैं और दिनों दिन अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं की संख्या पूरे देश में बढ़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

पशुपति कुमार पारस(Pashupati Kumar Paras) के साथ लोजपा के सभी सांसद हैं जबकि चिराग पासवान अकेले जमुई से सांसद हैं और और खुद को असली लोजपा बताते हैं। चाचा भतीजा की गुटबाजी में पार्टी तो पूरी तरह से दो खेमे में बढ़ चुकी है। अब मामला संगीन होता जा रहा है जब केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया है कि कोई व्यक्ति उनके फोन पर उन्हें फोन कर जान से मार देने की धमकी दे रहा है।
ज्ञात हो कि पशुपति पारस अभी कुछ दिन पहले ही पटना लौटे थे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया था। इसी स्वागत और आशीर्वाद सभा में ही चिराग गुटके किसी कार्यकर्ता ने पशुपति पारस पर स्याही फेंक दिया था। 23 अगस्त 2021 को जब केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री और लोग जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस अपने काफिले के साथ अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में आशीर्वाद यात्रा पर निकले हुए थे तो कुछ असामाजिक तत्वों ने उन पर मोबीलॉक दिया था जिसके वजह से माननीय मंत्री जी के कपड़े भी गंदे हो गए थे ।हालांकि पशुपति कुमार पारस ने ऐसी किसी भी घटना के बारे में कोई पुष्टि नहीं की ।उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने उपद्रव करने की कोशिश की है.

Pashupati Kumar Paras
Pashupati Kumar Paras को मिली जान से मारने की धमकी, अमित शाह और नीतीश से मांगी सुरक्षा।लोजपा में बिखराव के बाद पशुपति कुमार पारस( Pashupati Kumar Paras ) को नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने खाद्य प्रसंस्करण मंत्री बनाया है।

RTI एक्टिविस्ट ने सीएम से लगाई गुहार, बदले की भावना से भ्रष्टाचारी कर रहे हमला।

शादी के 18 साल बाद बीपीएससी सफल होने वाली संगीता कुमारी की प्रेरणास्पद कहानी

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।