नुक्कड़ नाटक से दिया भ्रष्टाचारमुक्त, नशामुक्त मोकामा का संदेश

बिहार। पटना। मोकामा। आज स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मोकामा के स्थानीय बच्चों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नशामुक्त ,भ्रष्टाचार मुक्त ,अपराध मुक्त मोकामा का संदेश दिया। नुक्कड़ नाटक का आयोजन स्वामी विवेकानंद पुस्तकालय के विद्यार्थियों द्वारा किया गया। मोकामा के महत्वपूर्ण मार्गों से होकर यह नुक्कड़ नाटक मोकामा थाना चौक पर आकर समाप्त हुआ। यहां मोकामा के नगर परिषद कार्यपालक श्री मुकेश कुमार और मोकामा थाना प्रभारी श्री राज नंदन शर्मा के द्वारा नुक्कड़ नाटक के कलाकारों को पुरस्कृत किया गया इस मौके पर स्थानीय ग्रामीणों के साथ साथ प्रशासनिक पदाधिकारी भी थे।
सामाजिक कार्यकर्ता हरे कृष्ण जी अनंत कुमार प्रणव शेखर चाहे चंदन कुमार राम लखन गौतम कुमार महात्मा रविशंकर सिंह उदय कुमार रोशन भारद्वाज आदि ने मिलकर इस नुक्कड़ नाटक की रूपरेखा रखी थी अनंत कुमार ने इस नुक्कड़ नाटक को सफल बनाने के लिए काफी मेहनत की और महज 5 दिन के रिहर्सल में बच्चों को इस नुक्कड़ नाटक के लिए तैयार कर दिया।
समाजोपयोगी उद्देश्य से आयोजित नुक्कड़ नाटक में प्रभावशाली अदाकारी दिखाने वाले सभी युवा साथियों का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा। अभिमन्यु जी एवं उनके साथियों ने कलाकारों को अपनी कूची से सजाकर सजीव कर दिया था।
जहां जहां से यह नुक्कड़ नाटक का काफिला गुजरा वहां वहां लोगों ने इसका समर्थन किया और इस नुक्कड़ नाटक का जमकर आनंद लिया।

नुक्कड़ नाटक क का मंचन करते कलाकार

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।