कई जिलों की पुलिस का सरदर्द बना कुख्यात करुआ गिरफ्तार।

कई जिलों की पुलिस का सरदर्द बना कुख्यात करुआ गिरफ्तार।(Notorious Karua arrested Mokama Online News )

बिहार।पटना।मोकामा। पटना ,बेगुसराय, खगड़िया, समस्तीपुर, लखिसराय में आतंक का पर्याय बन चुके कारू बिंद उर्फ करुआ को बिहार STF की टीम ने गिरफ्तार किया है। कारू विंद पर बेगुसराय की पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था।कारू विंद मुख्य रूप से सिमरिया विंद टोला का रहने वाला था। इसके पिता का नाम रामशीष विंद है।(Notorious Karua arrested Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Notorious Karua arrested Mokama Online News
विज्ञापन

कारू विंद का कई बार पुलिस के साथ एनकाउंटर हुआ था। (Mokama Online)

कारू विंद का कई बार पुलिस के साथ एनकाउंटर हुआ था। वह पुलिस बलों पर भी गोली चलाने से पीछे नहीं हटता था। वह पुलिस को कई बार चकमा दे चुका था।बिहार पुलिस के लिए सरदर्द बने कारू विंद को पकड़ने के लिए बिहार STF की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी और इसके गतिविधियों पर नज़र रखे हुए थी। यह लगातार अपनी पोजिशन बदलते रहता था।(Notorious Karua arrested Mokama Online News)

STF की टीम को गुप्त सूचना मिली कि यह खगड़िया के विद्यार्थी टोला में छुपकर रह रहा है।(Mokama Online)

ADG सुशील मान सिंह कोरे के आदेश पर DIG जयकांत के निर्देश में इसकी गिरफ्तारी की गई है। STF की टीम को गुप्त सूचना मिली कि यह खगड़िया के विद्यार्थी टोला में छुपकर रह रहा है। STF SI विकाश कुमार ने कारू विंद को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे खगड़िया के विद्यार्थी टोला PS मुफ़लिस खगड़िया से गिरफ्तार कर लिया।(Notorious Karua arrested Mokama Online News)

इसपर पुलिस पर हमला करने का भी आरोप है। (Mokama Online)

कुख्यात कारू विंद पर बरौनी चकिया, बरौनी चकदह, तेघड़ा थाना, रेल थाना बरौनी, मराँची थाना, रेल थाना हाथीदह , पंचमहला ओपी में दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इसपर पुलिस पर हमला करने का भी आरोप है। पंचमहला थाना कांड संख्या 53/21 दिनांक 26-5-21धारा 399/402/353/332/307 भा द बी 25(1-b)a/26/27/37 आर्म्स एक्ट।(Notorious Karua arrested Mokama Online News)

Notorious Karua arrested Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!