स्व. रामकृष्ण सिन्हा स्मृति सह व्याख्यान माला का हुआ आयोजन,गैर सरकारी शिक्षकों को किया गया सम्मानित।

स्व. रामकृष्ण सिन्हा स्मृति सह व्याख्यान माला का हुआ आयोजन,गैर सरकारी शिक्षकों को किया गया सम्मानित।(Non-government teachers honored In Mokama NP)

बिहार।पटना।मोकामा।देश की आजादी में अपना अहम योगदान देने वाले क्रांतिकारी स्व.रामकृष्ण सिंह जिन्होंने अपने सात साथियों की शहादत के बावजूद पटना सचिवालय पर तिरंगा फहराया था। आज अगस्त क्रांति की उस घटना के 80 साल हो गए। इसी अवसर पर मोकामा में तिरंगा यात्रा निकाली गई और संध्या में नगर परिसर सभागार में एक आयोजन किया गया। इस आयोजन में स्वत्रंत्रता सेनानियों के परिजनों, और समाज में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले गैर सरकारी शिक्षकों को सम्मानित किया गया।(Non-government teachers honored In Mokama NP)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Non-government teachers honored In Mokama NP
विज्ञापन

नगर परिषद सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में नालन्दा, पटना और बेगुसराय से आये लोगों ने भी शिरकत की।(Mokama Online)

नगर परिषद सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम में नालन्दा, पटना और बेगुसराय से आये लोगों ने भी शिरकत की।सभा की अध्यक्षता नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने किया। विशिष्ट अतिथि के तौर पर ,अंचलाधिकारी ज्ञानानंद,प्रखण्ड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार, थानाध्यक्षय गजेंद्र सिंह थे।मुख्य अतिथि मालपुर ग्रामस्वराज के प्रधानमंत्री रहे अक्ल गोप के सुपुत्र रामबालक यादव जी थे।डॉ सुधांशु शेखर ने मंच संचालन किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन वैकुंठ नारायण झा ने किया।(Non-government teachers honored In Mokama NP)

Non-government teachers honored In Mokama NP
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

अजय कुमार ने स्वागत भाषण किया। नवेन्दु शर्मा ने स्व. रामकृष्ण सिन्हा के जीवन पर चर्चा की। (Mokama Online)

स्व. रामकृष्ण सिन्हा जी के सुपुत्र नवेन्दु शर्मा,पुत्रवधु श्रीमती रेणुका शर्मा, सुपुत्री डॉ कमला शर्मा,धर्मपुत्र डॉ बी के शर्मा भी सभा में मौजूद थे।सभा की शुरुआत स्व. रामकृष्ण सिन्हा के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर की गई।अजय कुमार ने स्वागत भाषण दिया। नवेन्दु शर्मा ने स्व. रामकृष्ण सिन्हा के जीवन पर चर्चा की।राजेश कुमार ने अगस्त क्रांति में सचिवालय में सात क्रांतिकारियों की शहादत और रामकृष्ण सिन्हा के साहस पर चर्चा किया।30 गैर सरकारी शिक्षकों को उनके समाज में दिए गए योगदान को ध्यान में रखते हुए उन्हें सम्मानित किया गया।सभास्थल पर स्वतन्त्रा सेनानी के परिजनों को भी सम्मानित किया गया।(Non-government teachers honored In Mokama NP)

Non-government teachers honored In Mokama NP
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

Non-government teachers honored In Mokama NP
विज्ञापन
Non-government teachers honored In Mokama NP
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!