मोकामा से राकेश कुमार का नामांकन पर्चा हुआ खारिज।

बिहार ।पटना।मोकामा। बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए 8 अक्टूबर को नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो गई। 9 अक्टूबर को हुई स्क्रूटनी के दौरान मोकामा से निर्दलीय प्रत्यासी राकेश कुमार का नामांकन पर्चा अस्वीकृत कर दिया गया।ज्ञात हो कि राकेश कुमार ने बिहार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया था।

मोकामा से कुल 10 लोगों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया था राकेश कुमार का पर्चा रद्द होने के कारण अब 9 उम्मीदवार ही मैदान में बचे हैं।37 वर्षीय राकेश कुमार मोकामा मोलदियार टोला वार्ड नं 10 के स्थानीय निवासी हैं।पेशे से इंजीनियर राकेश इस बार मोकामा की बिगड़ती व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए उतरे थे। किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और इनका पर्चा रद्द हो गया है।


ज्ञात हो कि मोकामा के वर्तमान विधायक माननीय अनंत सिंह राजद से जबकि किसान नेता राजीव लोचन उर्फ अशोक नारायण सिंह जदयू से उम्मीदवार है। क्षेत्र में 15 साल से अनंत सिंह विधायक हैं, इनके ऊपर 38 आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि रजीव लोचन जी एक किसान परिवार से हैं और इनके ऊपर आज तक कोई भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नही हुआ है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।