मंत्री नीरज कुमार ने किया पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन

मंत्री नीरज कुमार ने किया पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन

पटना। जदयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने गुरुवार को पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से राजग समर्थित उम्मीदवार के रूप में नामांकन किया। उन्होंने पटना आयुक्त कार्यालय में पीठासीन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया।

नीरज कुमार ने नामांकन दाखिल करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 12 साल से एमएलसी रहते हुए उन्होंने राजनीतिक शुचिता को बरकरार रखा है। आज नामांकन में जुटी कार्यकर्ताओं की भीड़ इस बात का प्रमाण है कि बड़ों का आशीर्वाद और छोटों का स्नेह इस चुनाव में मिलने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि न तो उनके पास धनबल और ना ही कोई बाहुबल की ताकत है बल्कि कार्यकर्ता ही उनकी शक्ति हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए नेताओं ने जो विश्वास जताया है वह इस चुनाव में पूरा होगा। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए तथाकथित बाहुबलियों पर कटाक्ष किया।

इस अवसर पर जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी ने नीरज कुमार को राजनीति का आदर्श पुरूष बताया। उन्होंने उम्मीद जताई कि चुनाव में नीरज कुमार इस बार पिछले बार के मुकाबले दोगुने वोट से जीत हासिल करेंगे। मुंगेर सांसद ललन सिंह ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।