नगर परिषद जन संवाद

मोकामा। नगर परिषद मोकामा के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बुधवार को मोकामा के राजनीतिक, सामाजिक एवं प्रबुद्ध जनों की एक बैठक बुलाई और मोकामा के विकास एवं ज्वलंत समस्याओं के निराकरण पर जनसंवाद किया।

नगर परिषद के सभागार में आयोजित बैठक में मोकामा के विभिन्न वार्डो के नागरिकों को आमंत्रित किया गया था। कार्यपालक पदाधिकारी ने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से बारी बारी उनके क्षेत्र की समस्याओं और मोकामा के सर्वांगीण विकास की रूपरेखा पर चर्चा की। नागरिकों ने खासकर प्रशासनिक महकमे में व्याप्त भ्रष्टाचार, लालफीताशाही, काम टरकाने की प्रवृत्ति को दूर करने का कार्यपालक पदाधिकारी से आग्रह किया।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा बाजार सहित अन्य क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त करने, नगर के सौंदर्यीकरण, सार्वजनिक एवं सामुदायिक शौचालय की व्यवस्था पर वक्ताओं ने कार्यपालक पदाधिकारी का ध्यानाकर्षण किया। नगर परिषद की ओर से संचालित विभिन्न लोकहितकारी गतिविधियों का सर्वाधिक लाभ जनता को बिना किसी व्यवधान के मिले इसके लिए उनसे अपील की गई।

सभी के विचारों, सुझावों एवं शिकायतों को सुनने के बाद मुकेश कुमार ने आश्वासन दिया कि वे मोकामा की सभी समस्याओं को सुलझाने के लिए जनता का सहयोग लेकर काम करेंगे। उन्होंने स्थानीय लोगों से विकास कार्यों में अपेक्षित सहयोग देने की अपील की। कार्यपालक पदाधिकारी ने आश्वासन दिया कि वे जनता से जुड़ाव बनाए रखेंगे।

बैठक में चंदन कुमार, प्रेम प्रकाश मनोज, ललन सिंह, गुरजीत सिंह, राजीव लोचन नारायण सिंह, उदय कुमार, अजय कुमार, श्रीकांत सिंह, छितेंद्र सिंह ,रौशन भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!