हत्या आरोपी को बचाने के लिए पहुंची कई थानों की पुलिस।

हत्या आरोपी को बचाने के लिए पहुंची कई थानों की पुलिस।

बिहार। पटना।(Murder accused arrested)हत्या के एक आरोपी को बचाने के लिए आज बिहार के कई थानों की पुलिस उस समय पहुंच गई जब वैशाली में खून के बदले खून के शोर के साथ भीड़ में हत्या आरोपी को दबोच लिया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

करनौती गांव में कुछ दिनों पहले एक नाबालिक लड़की की हत्या कर दी गई थी ।

ज्ञात हो कि वैशाली के महनार थाना एक करनौती गांव में कुछ दिनों पहले एक नाबालिक लड़की की हत्या कर दी गई थी इसी छात्रा की हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।जब स्थानीय ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली कि महिला थाना की पुलिस ने छात्रा के हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय ग्रामीणों का एक बड़ा झुंड यहां पर आ गया और समस्तीपुर बॉर्डर पर अब्दुल्ला चौक के निकट से हत्या के आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया।(Murder accused arrested)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

हत्यारोपी को स्थानीय ग्रामीणों ने कब्जे में लेने के बाद उसकी जबरदस्त पिटाई की ।

हत्यारोपी को स्थानीय ग्रामीणों ने कब्जे में लेने के बाद उसकी जबरदस्त पिटाई शुरू कर दी पुलिस जब बीच बचाव करने उतरी तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस वालों की भी पिटाई कर दी। किसी तरह पुलिस ने आरोपित को बचाकर एक दुकान में छुपा दिया। कुछ दुकान के बाहर स्थानीय ग्रामीणों की बड़ी भीड़ जमा हो चुकी है।(Murder accused arrested)

खुद SP वारदात की जगह पर पहुंच रहे हैं।

हत्यारोपी को मौके पर ही न्याय करने के लिए अड़े हुए हैं स्थानीय ग्रामीण। हत्या के इस आरोपी को पुलिस किसी तरह से भीड़ से बचाने की कोशिश कर रही है खुद SP वारदात की जगह पर पहुंच रहे हैं।भीड़ को शांत और नियंत्रित करने के लिए वैशाली के साथ साथ ही समस्तीपुर के कई थानों को पुलिस को वहां भेज दिया गया है।
छात्रा की हत्या के आरोपी का नाम दशरथ मांझी बताया जा रहा है । स्थानीय ग्रामीण तो यहां तक दावा कर रहे हैं कि पुलिस ने नहीं स्थानीय लोगों ने ही इस हत्यारोपी को पकड़ा है।

नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद से ही यहां पर पिछले कई दिनों से बवाल मचा हुआ है।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले ही करनौती की नाबालिग छात्रा की हत्या कर उसका शव फेंक दिया गया था जिसके जिससे बरामद किया गया था।नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद से ही यहां पर पिछले कई दिनों से बवाल मचा हुआ है।महनार एवं जंदाहा में रोजाना सड़क जाम कर लो न्याय की मांग कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस,जमुई सांसद चिराग पासवान भी करनौती पहुंचे थे ।

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भी पिछली रात करनौती पहुंचकर छात्रा के परिजनों को ढाढस देते हुए दिखाई पड़े थे केंद्रीय मंत्री ने डीएम और एसपी को फोन कर हत्यारे को पकड़ने की मांग कर रहे थे। जमुई सांसद चिराग पासवान भी करनौती पहुंचे थे और नीतीश कुमार की सरकार से इस हत्या के लिए न्यायिक जांच की मांग थी।

तेजस्वी यादव ने भी कर नीतीश सरकार की कड़ी आलोचना की।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी कर नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार की कड़ी आलोचना की नीतीश कुमार पर निशाना साधा था।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!