आर्यन खान पहुंचे जेल, शाहरुख के घर मायूसी।

ड्रग्स सेवन के आरोपी आर्यन खान (Aryan Khan) को आर्थर रोड जेल(Arthur Road Jail) ले जाया गया ।

(Mumbai Drug Bust Case)मुंबई में क्रूज पर पार्टी के दौरान ड्रग्स का सेवन करते पकड़े गए शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है।अभी मजिस्ट्रेट के सामने ड्रग्स केस की सुनवाई चल ही रही थी कि दूसरी ओर आर्यन(Aryan Khan) सहित 8 अन्य आरोपियों को मुंबई पुलिस की एक टीम ने आर्थर रोड जेल(Arthur Road Jail) में शिफ्ट कर दिया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

आर्यन खान (Aryan Khan) Bollybood के शंहशाह शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के बेटे हैं ।

देश के जाने माने वकील सतीश मानशींदे शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत के लिए मजिस्ट्रेट के सामने बहस कर रहे हैं।सतीश मानशींदे ने कोर्ट के सामने यह दलील दी है कि आर्यन (Aryan Khan) पर कुछ आरोप जरूर लगाए गए हैं लेकिन उसके पास कुछ मिला नहीं था।आर्यन खान को स्टार किड होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।आर्यन का ड्रग्स लेने और बेचने वाले अन्य आरोपियों से कोई संबंध नहीं है।(Mumbai Drug Bust Case)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्डेलिया क्रूज शिप पर डग्स का सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है ।

ज्ञात हो कि 2 अक्टूबर मुंबई के कोर्डेलिया क्रूज शिप पर आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया था उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया। कल 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कोर्ट में पेशी हुई लेकिन वहां उन्हें जमानत नहीं मिला। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान सहित अन्य 8 लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने उसी अदालत में आंतरिक जमानत के लिए अपील की थी जिसकी अभी सुनवाई हो रही है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mumbai Drug Bust Case
Mokama ,मोकामा
Mumbai Drug Bust Case

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।