मोकामा ने लखीसराय को रोमांचक मैच में हराया

ग्रामीण क्षेत्रों में खेल का बढ़ावा देना हम सबका कर्तव्य है,ताकि हमारे होनहार देश व विदेश के स्तर पर अपनी प्रतिभा को दिखा सकें। मोकामा के पतित पावनी माँ गंगा के तट पर बादशाह कब्बडी टीम के द्वारा मोकामा कब्बडी लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।23 जनवरी से आरम्भ हुए टूर्नामेंट में 16 टीमों ने हिस्सा लिया।मोकामा की टीम ने अपने सभी मैच जीतकर टूर्नामेंट पर कब्जा किया।मोकामा की टीम सभी मैचों में आक्रमक खेल रही थी और उसे होम ग्राउंड होने के कारण दर्शकों का काफी सपोर्ट भी मिला। फाइनल मैच मोकामा व लखीसराय के बीच खेला गया। जिसमें मोकामा की टीम ने 44 -37 से लखीसराय को हरा दिया।टूटू को रेडर ऑफ द टूर्नामेंट,जबकि उत्सव को डिफेंड्रर ऑफ द टूर्नामेंट और शुभम को जेम चेंजर अवार्ड से सम्मानित किया गया।टीम मोकामा में उत्सव,शुभम,रंगीला,ऋतुराज, निशांत,किशु,ओमकार, अभिषेक,फैजल,सुमन,शिवम,टूटू और सुब्रत खेल रहे थे जबकि टीम लखीसराय में कन्हैया, उदयकांत,शशिकांत, बंटी, रौशन,कुणाल, प्रशांत,डब्लू, हर्ष,राजा,कन्हैया और टोनी खेल रहे थे।

इस खेल समारोह में प्रशाषन, खेल प्रेमी सहित सैकड़ों स्थानीय ग्रामीण भी स्वर्णिम इतिहास का हिस्सा बने।गणतंत्र दिवस के अवसर पर फाइनल मैच खेला गया जिसमें मोकामा के BDO श्री मनोज सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्तिथ रहे।
लोजपा नेता हरिओम कुमार गुड्डू, संजीव कुमार बड़े नेता, भाजपा नेता गुड्डी, मेकडोवेल के पूर्व जीएम रामसागर सिंह भी मौके पर मौजूद रहे। काफी रोमांचक मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी के बीच जबरदस्त उत्साह था।मुुख्य आयोजन कर्ता उत्सव,सुब्रत,ऋतुराज,टूटू,शिवम् की कड़ी मेहनत के कारण यह टूर्नामेंट सफल हुआ।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।