मोकामा प्रीमियर लीग : बरौनी और मोकामा ने दिखाया दम , जीते मैच

मोकामा। एस के एम हाई स्कूल में खेले जा रहे टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट मोकामा प्रीमियर लीग में सोमवार को दो मैच खेले गए। पहला मुकाबला Nioc पटना रेडलाइन और बरौनी बुल के बीच खेला गया। पटना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए।

बरौनी ने बेहद शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मात्र 3 विकेट खोकर 158 रन बनाए और जीत के साथ टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत की। बरौनी के मोहम्मद अनवारुल को प्लयेर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

दूसरा मैच मेजबान एस एस क्लब मोकामा और बरबीघा क्रिकेट क्लब शेखपुरा के बीच खेला गया। मोकामा की टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में शानदार खेल दिखाते हुए 44 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल की।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मोकामा की टीम ने सधी शुरुआत की धीरे धीरे रन गति को बढ़ाया। निर्धारित ओवरों ने मोकामा ने 7 विकेट खोकर 188 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। शशांक ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 7 छक्के जड़े और 45 गेंदों पर 80 रन बनाए।

वहीं शेखपुरा की टीम विशाल रनों के सामने शुरू से ही दबाव में रही। अंततः 18.4 ओवरों में पूरी टीम 144 रनों पर ढेर हो गई। मोकामा के गेंदबाजों में अमित कुमार ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। शशांक को प्लयेर ऑफ द मैच चुना गया।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।