मेगा टीकाकरण सेंटर पर टीका के लिए उमड़ी भीड़

मेगा टीकाकरण सेंटर पर टीका के लिए उमड़ी भीड़।

बिहार ।पटना। मोकामा। (Mokama Vaccination Camps ) मोकामा में आज विशेष टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया था जिसके तहत मोकामा श्री कृष्ण मारवाड़ी उच्च विद्यालय, रामकृष्ण रुद्रावति उच्च विद्यालय, दर्पण भवन, आचारी स्थान में विशेष वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था। श्री मुकेश कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी, नगर परिषद मोकामा द्वारा सभी वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया गया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।


 Mokama Vaccination Camps

मेगा टीकाकरण सेंटर पर दुसरे डोज़ का इन्तजार कर रहे लोगों की ज्यादा संख्या ।

कार्यपालक पदाधिकारी ने वहां उपस्थित सभी लोगों से आग्रह किया कि जो लोग अभी तक वैक्सीन नहीं ले पाए हैं उन्हें वैक्सीनेशन सेंटर तक अवश्य लाएं यह हम सब की जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि आज का वैक्सीनेशन क्या है खास करके उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपना पहला टीका ले लिया था और दूसरे डोज का इंतजार कर रहे थे।

मोकामा अब शत प्रतिशत टीकाकरण की और अग्रसर है।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा नगर परिषद में कई बार मेगा टीकाकरण का कैम्प सफलतापुर्वक लगाया गया जिसमें हजारों लोगों ने कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लिया था ,मोकामा अब शत प्रतिशत टीका करन की और अग्रसर है।आइये हम सब मिलकर कोरोना को हराते हैं।कोरोना से बचाव को लेकर नगर परिषद कार्यपालक श्री मुकेश कुमार द्वारा चलाये जा रहे जागरूकता अभियान से वैक्सीन लेने वालों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है।इसी को मद्देनजर रखते हुए पुनः वैक्सीन केम्प का आयोजन किया जा रहा है।आज हुए इस वैक्सीन केम्प में स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी अपनी सहभागिता दिखाई,इस वजह से आज का वैक्सीन केम्प सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ ।नगर परिषद के सभापति कृष्णबल्लभ सिंह भी वेक्सिनेशन सेंटर पर पहुंचे।आगे भी कोरोना वैक्सीन केम्प लगाया जायेगा । ( Mokama Vaccination Camps)

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।