मोकामा टाल में वाहन लूटने वाला कुख्यात वाहन लुटेरा हुआ गिरफ्तार

मोकामा टाल में वाहन लूटने वाला कुख्यात वाहन लुटेरा हुआ गिरफ्तार

मोकामा। टाल सहित आसपास के इलाकों में वाहनों को लूटने वाले एक कुख्यात गिरोह के लुटेरे को घोसवरी पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान विकास यादव के रूप में हुई है। विकास मोकामा के थाना चौक का निवासी है और भरोसी यादव का बेटा है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

घोसवरी थाना अध्यक्ष संजीव मौआर के अनुसार पिछले वर्ष जून 2019 में पैजना पुल के पास कुम्हरा निवासी प्रवीण यादव का ट्रैक्टर लूट लिया गया था। लुटेरे हथियार से लैस थे। प्रवीण की शिकायत पर पुलिस की छानबीन जारी थी।

इसी बीच कुछ सप्ताह पूर्व रामनगर निवासी उत्तम यादव को गिरफ्तार किया गया था। उसने पूछताछ में बताया कि वह एक गिरोह से जुड़ा है जो वाहनों की लूटपाट करता है। उत्तम ने विकास यादव के अतिरिक्त गोसाईगांव के गणेश यादव की जानकारी दी।

पुलिस पिछले कई दिनों से विकास की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी। अंततः शुक्रवार को वह घोसवरी पुलिस के हत्थे चढ़ा। उसने पुलिस के सामने खुलासा किया कि पिछले साल पैजना पुल के पास उसी ने ट्रैक्टर लूटा था। ट्रैक्टर को नालन्दा जिले में एक स्क्रेप वाले के पास बेच दिया था।

हालांकि पुलिस ट्रैक्टर का पता लगाने में अभी सफल नहीं हुई है। साथ ही गोसाईगांव का गणेश यादव भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।