mokama sherpur में रफ्तार का कहर, सात साल के मासूम की दर्दनाक मौत, घँटों जाम रहा एनएच 80।

मासूम की दर्दनाक मौत

बिहार ।पटना। मोकामा। तेज रफ्तार का कहर मोकामा ( mokama sherpur )के एक परिवार पर सामत बनकर टूटा। गुरुवार की शाम हंसते खेलते मनु को अचानक एक तेज गति से आ रही कार ने रौंद दिया। घटनास्थल पर ही मनु की मौत हो गयी।

दर्दनाक हादसा मोकामा के मरांची थानांतर्गत शेरपुर गांव ( mokama sherpur ) में गुरुवार शाम करीब 5 बजे घटी। हाथीदह से लखीसराय की ओर जा रही एक कार ने शेरपुर में एनएच 80 पार कर रहे 7 साल के मनु को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मनु करीब 30 फीट दूर जाकर गिरा। मनु पास के ही एक शिक्षण संस्थान में ट्यूशन पढ़ने गया था और सड़क पार कर घर जा रहा था।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

अनियंत्रित कार ने बच्चे को न सिर्फ रौंद डाला बल्कि वहां से भागने लगा लेकिन ग्रामीणों की सक्रियता के कारण करीब 100 मीटर आगे कार रोककर ड्राइवर को पकड़ लिया गया। मनु को मरांची पीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 80 पर शव रखकर जाम लगाया

आक्रोशित ग्रामीणों ने बाद में एनएच 80 पर शव रखकर जाम लगा दिया। सड़क के दोनों ओर कई किलोमीटर लम्बा जाम लगा रहा। मरांची ( mokama sherpur ), हाथीदह थाने की पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को शांत करने की कोशिश की लेकिन भीड़ शेरपुर में सड़क पर ठोकर बनाने की मांग करती रही।

लोगों का कहना है कि यहां घनी बस्ती है। तेज रफ्तार गाड़ियों से आए दिन हादसे का खतरा बना रहता है इसलिए एनएच पर तीन चार जगहों पर ठोकर बनाया जाना चाहिए। मोकामा बीडीओ मनोज कुमार सहित अन्य वरीय अधिकारियों ने लोगों को घँटों समझाने की कोशिश की। रात साढ़े दस बजे के बाद जाम टूटा।

मनु के हादसे की खबर सुनकर उसके पिता राम कुमार सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा। मनु दो भाईयों में छोटा था।

mokama sherpur
तेज रफ्तार का कहर मोकामा ( mokama sherpur )के एक परिवार पर सामत बनकर टूटा। गुरुवार की शाम हंसते खेलते मनु को अचानक एक तेज गति से आ रही कार ने रौंद दिया। घटनास्थल पर ही मनु की मौत हो गयी।

RTI एक्टिविस्ट ने सीएम से लगाई गुहार, बदले की भावना से भ्रष्टाचारी कर रहे हमला।

शादी के 18 साल बाद बीपीएससी सफल होने वाली संगीता कुमारी की प्रेरणास्पद कहानी

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।