पिता ने डांटा तो घर से भाग गया लड़का, मोकामा आरपीएफ ने परिजनों से मिलाया

मोकामा। पिता की डांट से गुस्सा होकर बालपन में घर से भागकर राजेंद्र पुल स्टेशन पहुंच गए एक 12 वर्षीय लड़के को मोकामा आरपीएफ ने सुरक्षित उसके परिजनों को सौंप दिया। मोकामा आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि
दिनांक 18.8.21 को गाड़ी सं 03226 डाउन से सुबह 10.00 बजे एक 12 वर्ष का लड़का राजेंद्रपुल स्टेशन पर उतरा। वह प्लेटफार्म पर इधर उधर घूमने लगा । तभी आरक्षी प्रवीण कुमार पटेल की नजर उस लड़ के पर पड़ी । पूछताछ के क्रम में उस लड़का ने अपना नाम सोनू कुमार उम्र 12 वर्ष पिता सुजीत पासवान घर काजीचक वार्ड 24 थाना बाढ़ जिला पटना बताया।

लड़के ने बताया कि वह घर से भाग गया हूं परंतु अब रास्ता भूल गया हूं और घर जाना चाहता हूं । आरक्षी बिंदेश्वर कुमार के माध्यम से उस लड़का के घर पर उसके परिजन को सूचना दिया गया। लड़का को राजेंद्र पुल स्टेशन से मोकामा RPF थाना लाया गया ।

कुछ समय बाद मोकामा में उसकी मां किंता देवी पहुंची और अपने बच्चे को देखकर बेतहाशा रोने लगी । वह बताई कि कल इसके पिता जी इसको कुछ डांट दिए थे जिस वजह से यह लड़का घर छोड़कर भाग गया था । तत्पश्चात उचित पहचान करके इस बच्चे को उसकी मां को सही सलामत सौंप दिया गया । बच्चे की मां आरपीएफ को बहुत-बहुत धन्यवाद बोल रही थी और दुआएं दे रही थी ।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।