मोकामा ने पेश की शिक्षकों के सम्मान की नई नजीर

मोकामा ने पेश की शिक्षकों के सम्मान की नई नजीर

बिहार ,पटना, मोकामा। शिक्षक दिवस पर शनिवार को पूर्व प्रधानाध्यापक राम बदन सिंह की ओर से शिक्षकों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। सकरवार टोला स्थित राजीव सदन में आयोजित कार्यक्रम में मोकामा विधानसभा क्षेत्र के कई सेवानिवृत्त और मौजूदा शिक्षकों का सम्मान किया गया।

जदयू नेता रितेश कुमार कन्हैया की मेजबानी में हुए इस कार्यक्रम में शिक्षकों ने शिक्षा क्षेत्र में निरंतर हो रहे कालातीत बदलावों पर विचार व्यक्त किया। वक्ताओं ने सरकारी एवं निजी स्कूलों में सेवारत शिक्षकों के समक्ष मौजूदा चुनौतियों, विद्यार्थियों से शिक्षकों का जुड़ाव, बदलती शिक्षा पद्धति आदि पर विचार व्यक्त किया।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

साथ ही शिक्षकों के सम्मान की परंपरा को शुरू करने के लिए रितेश कुमार का साधुवाद किया। इस अवसर पर कई शिक्षकों ने अपने रोचक और सारगर्भित संस्मरणों का उल्लेख किया।

पूर्व प्रधानाध्यापक राम बदन सिंह ने अंग वस्त्र और कलम प्रदान कर ठाकुर मास्टर साहब, मदन प्रसाद सिंह, विनय कुमार, प्रमोद कुमार, उदय कुमार, संजय ठाकुर,रामशंकर सिंह,रामपदारथ सिंह,मधुसुदन सिंह , डॉ प्रेमरंजन, सीमा, सिस्टर अनीला, रामशोभारी देवी आदि का अभिनंदन किया। अजय कुमार ने संचालन किया।स्थानीय ग्रामीणों का भी उनके सामजिक योगदान के लिए सम्मान किया गया|

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।