रोमांच से सराबोर मोकामा प्रीमियर लीग का हुआ शुभारंभ

मोकामा। आईपीएल की तर्ज मोकामा प्रीमियर लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ 20 फरवरी को हुआ। एसएस क्लब मोकामा की मेजबानी में आयोजित अंतरराज्यीय टूर्नामेंट का शुभारंभ मोकामा के प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार और मोकामा थाना इंस्पेक्टर राजनंदन ने किया।

मनोज कुमार ने क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन की सराहना की और कहा कि ऐसे टूर्नामेंटों से खेल प्रतिभाओं को निखरने का मौका मिलता है। थाना इंस्पेक्टर राजनंदन ने खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई की।

मोकामा के एसकेएम विद्यालय परिसर में आयोजित टूर्नामेंट में रांची, देवघर, पटना, मुजफ्फरपुर, सारण, बेगूसराय, नालंदा, मुंगेर, गया, लखीसराय के अलावा मेजबान मोकामा की टीम खेल रही है। पहले दिन एक मैच खेला गया जबकि रविवार से रोजाना दो मैच होंगे।

शनिवार को पहला मुकाबला मुजफ्फरपुर और पटना के बीच खेला गया। प्रीमियर लीग के प्रमुख प्रायोजकों में एक्सिस बैंक, एच डी एफ सी बैंक आदि हैं। टूर्नामेंट के आयोजन में अभिषेक राज, कन्हैया कुमार, अमित कुमार, अमन बाला, पुष्कर आदि सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। इस अवसर पर मोकामा क्षेत्र के सैंकड़ों खेलप्रेमी टूर्नामेंट का आंनद लेने पहुंच रहे हैं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।