कुछ ही घंटों में पुलिस ने बेटे को किया बरामद, सीने से लगाकर मां ने दीं दुआएं।

बिहार।पटना।मोकामा । मोकामा पुलिस ने गुमशुदा बच्चे को ढूंढने में इतनी तेजी दिखाई कि कुछ ही घंटे में लापता बच्चे को ढूंढकर परिवार के हवाले कर दिया। ​​बेटे को सीने से लगाकर परिवार ने पुलिस की जमकर तारीफ की।
बेटे को सीने से लगाकर परिवार ने मोकामा पुलिस की जमकर तारीफ की। दरअसल मोकामा चौक बाजार  से शाम 5:30 बजे एक बच्चा अपने परिजनों से बिछड़ गया। काफी  ढूंढ़ने पर भी जब बच्चा नहीं मिला तो उसके परिजन रोने लगे। मामले की सूचना जब मोकामा थाना के इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा को मिली तो उन्होंने गस्ती में तैनात शम्भू  जी को बच्चे की फोटो भेजी और जल्द से जल्द बच्चे को खोजने को कहा।3 साल का बच्चा जो ठीक के बोल भी नहीं सकता जिसे  ढूंढने के लिए पूरा परिवार  और रिश्तेदार बाजार के चक्कर काट रहे थे, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। पुलिस तत्काल हरकत में आ गई और बच्चे की तलाश शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने परिवार को हौसला भी दिया कि बच्चे को हर हाल में ढूंढ लिया जाएगा। लापता बच्चे की तलाश जारी रखते हुए पिकेट इंचार्ज  शम्भू  जी ने बच्चे को बरामद कर लिया। बच्चे के मिल जाने की खबर ने परिवार में फिर से खुशी जगा दी है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

परिवार को थाना पर बुलाकर बच्चे को उनके सुपुर्द कर दिया गया है। करीब 2 घंटे से गायब बच्चे की मिलने की आस में परिवार मायूस हो चुका था। क्योंकि परिवार और रिश्तेदारों ने  पूरे बाज़ार को खंगाल लिया था, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका था। पुलिस ने बच्चे को बरामद कर जनता के प्रति अपनी सकारत्मक छवि पेश की है । बच्चे को सामने खड़ा देखकर मां की आंखों से आंसू छलक आए और उसको फौरन सीने से लगा लिया। उसके बाद मां ने रोते हुए पुलिस को जमकर दुआएं दीं, साथ ही पुलिस की तारीफ की। 

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।