MLC नीरज कुमार ने BDO पर लगाया गंभीर आरोप।

MLC नीरज कुमार ने BDO पर लगाया गंभीर आरोप।

बिहार। पटना।(Mokama Online News 89) बिहार में पंचायत चुनाव के साथ-साथ कुशेश्वर स्थान और तारापुर में उपचुनाव भी चल रहा है। आज इन दोनों जगहों पर चुनाव संपन्न हो गए। कांग्रेस ने महागठबंधन से अलग होकर अपने उम्मीदवार उतारे जबकि राजग गठबंधन में जदयू के उम्मीदवार उतारे गए थे। मुख्य मुकाबला जदयू और राजद के उम्मीदवारों के बीच माना जा रहा है। दोनों ही गठबंधन अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत के दावे कर रहे हैं।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

राजद और जदयू के उम्मीदवारों के जीत के दावों के बीच एक ऑडियो टेप वायरल हो गया है।

राजद और जदयू के उम्मीदवारों के जीत के दावों के बीच एक ऑडियो टेप वायरल हो गया है जिसमें कथित तौर पर कुशेश्वरस्थान के तत्कालीन वीडियो रत्नेश यादव के द्वारा वोटर्स पर दबाव बनाने की बात हो रही है। अब इसके बाद राजद और जदयू के प्रवक्ताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।(Mokama Online News 89)

-विज्ञापन-

Mokama Online News 89

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सरकारी मुलाजिम हैं कुछ माह पूर्व कुशेश्वरस्थान में रत्नेश कुमार BDO थे अभी गया में पदस्थापित हैं । 420 के आरोपी की सेवा में हाजिर हैं।

(Mokama Online News 89)जनता दल यूनाइटेड के मुख्य प्रवक्ता एमएलसी नीरज कुमार ने इस मुद्दे पर राजद पर निशाना साधा उन्होंने कहा है कि धनबल बाहुबल का उपयोग कर तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट करके बताया “सच सुनिए! सरकारी मुलाजिम हैं कुछ माह पूर्व कुशेश्वरस्थान में रत्नेश कुमार BDO थे अभी गया में पदस्थापित हैं । 420 के आरोपी की सेवा में हाजिर हैं”।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama Online News 89

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!